India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MMS कांड के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु ने फिर से फैंस को किया घायल, कातिलाना VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु के एमएमएस वीडियो लीक हो जाने के बाद इंटरनेट पर आए दिन वह अपनी बोल्ड फोटो के कारण छाई रहती हैं। त्रिशा कर मधु भी इंस्टाग्राम पर अपने कई रील वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं। उनके फैंस इसी वीडियो और तस्वीरों को वायरल कर देते हैं।

    MMS वीडियो लीक होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में त्रिशा कर मधु ने अपनी पहचान को अधिक बढ़ा लिया है। वैसे त्रिशा कर मधु काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं जिसका नजारा आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले त्रिशा कर मधु को भोजपुरी इंडस्ट्री पहचानती थी।

    लेकिन जब से उनका वीडियो लीक हुआ है इसके बाद गूगल पर उन्हें सबसे अधिक सर्च किया जाता है। सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव होने के कारण त्रिशा कर मधु के इंस्टाग्राम पर भी फॉलोअर्स की गिनती भी तेजी से बढ़ रही है।

    त्रिशा कर मधु को इंस्टाग्राम पर 3.55 लाख फॅालोअर्स

    त्रिशा कर मधु को इंस्टाग्राम पर 3.55 लाख फॅालोअर्स

    त्रिशा कर मधु को इंस्टाग्राम पर 3.55 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। भोजपुरी दुनिया में अपना नाम कमाने से पहले एक ब्यूटी कंटेस्टेंट भी वह अपने नाम कर चुकी हैं।

    मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब

    मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब

    साल 2001 में त्रिशा कर मधु ने मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब अपने नाम किया था। साड़ी और देसी लुक में त्रिशा कर मधु को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। उनकी आगामी फिल्म नमक हराम है। इस फिल्म में वह अपने रोमांस और लुक का जादू बिखरते हुए नजर आयेंगी।

    त्रिशा कर मधु के बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट

    त्रिशा कर मधु के बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट

    जाहिर सी बात है कि प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद त्रिशा कर मधु को म्यूजिक वीडियो के साथ भोजपुरी फिल्मों के भी प्रस्ताव मिल रहे हैं। आने वाले दिनों में त्रिशा कर मधु बैक टू बैक अपने कई प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकती हैं।

    त्रिशा कर मधु का एमएमएस वीडियो

    त्रिशा कर मधु का एमएमएस वीडियो

    हालांकि वीडियो लीक होने परत्रिशा कर मधु ने दुख भी जाहिर किया था। उन्होंने बताया था कि यह उनका 4 साल पुराना वीडियो है। उन्होंने लोकप्रिय होने के लिए खुद का वीडियो लीक नहीं करवाया।त्रिशाकर मधु ने एमएमएस लीक घटना के कुछ समय बाद लिखा था कि ठुकरा दिया जिन्होंने मुझे मेरा वक्त देखकर कसम खाती हूं वो वक़्त फिरसे लाऊंगी कि मिलना पड़ेगा मुझसे मेरा वक्त लेकर। ना रुकूंगी,ना थकूंगी।

    English summary
    Have a look MMS leak scandal Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu bold sexy photo collection and video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X