For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही का ट्रेलर OUT, रिलीज से पहले सुपरहिट

    By Shweta
    |

    भोजपुरिया स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' का ट्रेलर आज चर्चित म्‍यूजिक कंपनी वीनस ने लांच कर दिया है। फिल्‍म के ट्रेलर में चिंटू का एक्‍शन लोगों को खूब पसंद आयेगा। वहीं फिल्‍म तकनीकी रूप से काफी मजबूत लगती है। फिल्‍म की कहानी गुजरात में काम करने वाले भोजपुरिया मजदूरों और वहां के मालिकों की है, जिसमें एक गरीब मजदूर राजू पांडेय को अमीर मालिक की बेटी से प्‍यार हो जाता है।

    और उसके बाद कई सिक्‍वेंस ऐसे हैं, जो फिल्‍म के बारे में उत्‍सुकता पैदा करते हैं। वहीं, ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह‍ एक्‍शन फिल्‍म है, मगर प्रीति ध्‍यानी की इंट्री यह बताती है कि इसमें रोमांस भी देखने को मिलेगा।अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' के ट्रेलर में चिंटू के एक्‍शन कमाल की दिखी है, जिसे एस मल्‍लेश ने डायरेक्‍ट किया है।

    मल्‍लेश ने चिंटू से कई खतरनाक और इनोविट स्‍टंट करवायें हैं, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए एमदम नया है। यूं कि चिंटू के अंदर के भोजपुरिया आग को मल्‍लेश ने बाहर निकाला है। इसके अलावा, फिल्‍म के डायलॉग एक बार फिर से पावरफुल हैं, जो अक्‍सर चिंटू पांडेय के फिल्‍म में होता है। गाने भी काफी खूबसूरत हैं। इस बारे फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो अब होली में रिलीज को भी तैयार है।

    उधर चिंटू ने कहा कि फिल्‍म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' इस साल का मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका ट्रेलर लांच हो गया है। जल्‍द ही इसके रिलीज डेट आ जायेंगे। मगर मैं ट्रेलर पर दर्शकों का रिएक्‍शन देखना चाहूंगा, क्‍योंकि हमने जितनी उम्‍मीद की थी, ट्रेलर उससे कहीं ज्‍यादा अच्‍छा आया है। इस फिल्‍म की कहानी में अमीरी - गरीब और समाज के अन्‍य दूसरी बुराईयों पर चोट किया गया है। मुझे फिल्‍म करते वक्‍त काफी मजा आया। उम्‍मीद करता हूं मेरी यह फिल्‍म 'ससुराल' से भी बड़ी हिट हो।

    इसके लिए मैंने और फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने खूब पसीना बहाया है। चिंटू ने फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा का भी आभार जताया और कहा कि वे काफी अच्‍छे डायरेक्‍टर हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म को अपने अनुभव से संवारा है।गौरतलब है कि फिल्‍म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' में प्रदीप पांडेय 'चिंटू' और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह मुख्य किरदार में हैं।

    English summary
    Mai re mai Hamra uhe Ladki Chahi trailer out.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X