»   » भोजपुरी में लाहौर एक्सप्रेस..शानदार फिल्म के लिए हो जाइए तैयार

भोजपुरी में लाहौर एक्सप्रेस..शानदार फिल्म के लिए हो जाइए तैयार

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब भोजपुरी में बनेगी लाहौर एक्सप्रेस। जहां भोजपुरी फिल्मो में रोमांटिक लव स्टोरी, फैमिली ड्रामा, महिला उत्पीड़न जैसे मुद्दों पर फिल्में बनाने का चलन जोरों पर है। वहीं लेखक निर्देशक सागर सिन्हा ने देश भक्ति से ओत प्रोत, धार्मिक उन्माद जैसे ज्वलंत मुद्दे पर लाहौर एक्सप्रेस बनाएंगे।

अलीशा फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में तरीके से किया गया। फिल्म के पोस्टर आम भोजपुरी फिल्मों से अलग रखा गया है। लाहौर एक्सप्रेस का पोस्टर काफी अलग तरह का रखा गया है।

इन सभी बातों पर निर्देशक सागर सिन्हा का कहना है कि "भोजपुरी फिल्मों से बिछड़ चुके अपर क्लास के दर्शको को थियेटर तक लाने की जिद्द में ये सब करना पड़ा। आम भोजपुरी फिल्मों के पोस्टर्स, डिजाइन को देख कर मैं इस उम्दा उद्योग को पिछड़ा हुआ महसूस करता था।उन्‍होंने कहा कि लाहौर एक्सप्रेस के जरिये मैंने एक छोटी सी प्रयास की है इस उद्योग के पारम्परिक चलन को बदलने की।"

इस कड़ी में निर्माता शमखार अली कहते हैं कि "मैंने बचपन से जिस काम को किया है, अलग करने की कोशिश की है। जब फिल्म निर्माण में आया तो मैं एक अलग फिल्म बनाने की कोशिश करूंगा। फिल्म के मुहूर्त के दौरान प्रसिद्द गायक आलोक कुमार और गायिका खुशबू जैन की आवाज में एक मधुर गाने को रिकॉर्ड भी किया गया।"

मौके पर फिल्म के फिल्म के निर्माता शमखार अली, लेखक व निर्देशक सागर सिन्हा, फिल्म के निर्माता शमखार अली, मुख्य अभिनेता हासिम खान, चर्चित खलनायक अयाज खान एवं संगीतकार अविनाश झा घुंघरू सहित कई गणमान्य वयक्ती मौजूद थे। फिल्म के मुख्य किरदार में हैं हासिम खान, अवधेश मिश्रा, अयाज़ खान, माया यादव और मनोज कुमार, संगीतकार अविनाश झा घुंघरू व पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं।

English summary
Lahore express will be made in Bhojpuri. The posters of movie is also quite different from other bhojpuri movies.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi