For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Khesari Lal Yadav : खेसारी के साथ हादसा- 30 लोगों का गुट, बड़का भैया बर्बाद करना चाहते हैं

    |

    Khesari Lal Yadav:भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर से लाइव आकर अपना दर्द बयान किया है। खेसारी ने साफ तौर पर कहा है कि बड़े भैया मुझे बर्बाद करना चाहते हैं। ऐसा कई दफा हुआ था कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव एक दूसरे के खिलाफ लाइव आकर ताना भी मार चुके हैं और अपने बचाव में भावना भी जाहिर कर चुके हैं। दोनों की दुश्मनी भोजपुरी दुनिया में लोकप्रिय है। एक बार फिर से खेसारी लाल यादव ने लाइव आकर खुद का दर्द बयान किया है। खेसारी ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में 20 से 25 लोगों का एक गुट है। जो कि उन्हें बर्बाद करना चाह रहे हैं। हालांकि खेसारी ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन बड़े भैया के जरिए पवन सिंह की तरफ इशारा कर दिया है।

    खेसारी ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया

    खेसारी ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया

    खेसारी ने यह भी कहा कि उनके कई गानों को किसी ने यू ट्यूब से डिलीट करवा दिया। ऐसे में खेसारी ने सामने आकर खुद से हो रही गलत घटनाओं का जिक्र करते हुए सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी लिया है।

    सुशांत सिंह राजपूत को सबने मिलकर परेशान किया

    सुशांत सिंह राजपूत को सबने मिलकर परेशान किया

    खेसारी ने अपने फैंस से बात करते हुए पहले खुद के नए गाने हसीना को मिल रहे प्यार से दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। खेसारी लाल यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को सबने मिलकर परेशान किया।इसका नतीजा ये हुआ कि आज लोग बॅालीवुड का बायकॅाट कर रहे हैं।

     यू ट्यूब से मेरे गाना डिलीट करवा दिया- खेसारी लाल यादव

    यू ट्यूब से मेरे गाना डिलीट करवा दिया- खेसारी लाल यादव

    मेरे साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है। एक आदमी ने यू ट्यूब से मेरे गाना डिलीट करवा दिया है। मुझे लगातार परेशान कर रहा है। खेसारी ने कहा कि मेरा करियर खत्म कर देना चाहता है। खेसारी ने दावा किया है कि सब को पता है फिर भी पूरी इंडस्ट्री उसका सपोर्ट कर रही है।

    30 लोग ऐसे हैं जो मुझे बर्बाद करने में लगे

    30 लोग ऐसे हैं जो मुझे बर्बाद करने में लगे

    खेसारी ने अपनी बात आगे बताते हुए आगे कहा कि 2 से 30 लोग ऐसे हैं जो मुझे बर्बाद करने में लगे हैं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस इंडस्ट्री में मैंने अपनी मेहनत से जगह बनाई है। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    बड़का भैया के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री

    बड़का भैया के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री

    लेकिन मुझे बहुत बुरा लगता है कि बिना किसी गलती के ये लोग क्यों मेरे पीछे पड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि चाहे बड़का भैया के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री ही क्यों न हो लेकिन वो घबराने वाले नहीं है। खेसारी के इस लाइव के बाद लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि वह यह पूरा आरोप पवन सिंह पर लगा रहे हैं।

    English summary
    Khesari Lal Yadav allegation on Pawan Singh claims Badka Bhaiya ruins his career ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X