For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार भोजपुरी का ये सुपरस्टार

    By Shweta
    |

    भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक लालबाबू पंडित एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में लग गए हैं। जी हां, इन दिनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्‍म 'राजा जानी' में के जरिये एक और फिल्‍म की शूटिंग में इन दिनों भगवान भोलेनाथ की नगरी देवघर, झारखंड में कर रहे हैं।

    यह शूटिंग एक महीने तक चलेगी। बता दें कि इससे पहले खेसारीलाल यादव ने लालबाबू पंडित के साथ अभी हाल ही में सुपर डूपर हिट फिल्‍म 'जिला चंपारण' की थी। जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया था। इस फिल्‍म ने बिहार-झारखंड में तो जबरदस्‍त करोबार किया ही था, मगर उत्तर प्रदेश में एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया था। 'जिला चंपारण' भोजपुरी सिनेमा की पहली ऐसी फिल्‍म थी, जो यूपी के भोजपुरी के 75 प्रतिशत सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई थी।

    अब एक बार फिर लालबाबू पंडित खेसारीलाल यादव को लेकर 'राजा जानी' बना रहे हैं।इस फिल्‍म को लेकर जितने उत्‍साहित खेसारीलाल यादव हैं, उतने ही आशान्वित लालबाबू पंडित हैं। खेसारीलाल ने कहा कि 'राजा जानी' जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है और लालबाबू का जवाब नहीं है। वे काफी अच्‍छे निर्देशक हैं, जिन्‍होंने मुझ पर 'जिला चंपारण' के बाद इस फिल्‍म के लिए भी विश्‍वास जताया।

    वहीं, खेसारीलाल ने भगवान शिव की नगरी में शूटिंग के बारे में कहा कि बाबा के दरबार में आकर हमेशा मेरी आत्‍मा को सुकून मिलता है। वहीं, लालबाबू पंडित ने कहा कि आज के दौर में भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में खेसारीलाल यादव बेहद खास हैं।वो जबरदस्‍त के कलाकार हैं। वैसे इस फिल्‍म की पटकथा भी खेसारीलाल के ध्‍यान में रखकर ही 'राजा जानी' की स्क्रिप्‍ट तैयार की गई है, जो काफी मजेदार है। हमने अभी फिल्‍म की शुटिंग शुरू की है, जिसे 2018 में रिलीज करने की योजना है।

    English summary
    Khesari Lal Yadav and Lalbabu Pandit team up together for next movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X