For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइम्स स्कॉयर पर लॉन्च हुआ सुबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक का गाना 'इश्क दा तारा'

    By Shweta K
    |

    न्‍यूयॉर्क में स्थित द टाइम्‍स स्‍क्‍वायर में परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक का गाना 'इश्‍क द तारा' ने धूम मचा दी। पंजाबी सिनेमा के इतिहास की यह बार हुआ, जब किसी फिल्‍म के गाने को टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर रिलीज किया गया। इस दौरान पूरा टाइम्‍स स्‍क्‍वायर भंगड़ा और पंजाबी लोक धुनों से गूज उठा। इस दौरान फिल्‍म की पूरी कास्‍ट भी वहां मौजूद रही।

    यह गीत फिल्म के एक नए पहलु को पेश करता है, जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाएगा और उन्‍हें राष्ट्र के प्रति मर-मिटने वाले सैनिकों की निजी भावनाओं का एहसास कराएगा। बता दें कि यह फिल्‍म 6 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में होगी, जिसका दूसरा गाना 'इश्‍क द तारा' यहां रिलीज किया गया। यह अपने आप में फिल्‍म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

    सूबेदार जोगिन्दर सिंह के जीवन का हर अध्याय लोगों में विभिन्न भावनाएं जगाता है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को कुछ नया देने के लिए प्रयासरत लोगों ने फिल्म में आधी सदी पुराने पंजाब को दर्शाने का प्रयास किया है, जो एक सराहनीय कदम है। वहीं, 'इश्‍क द तारा' की धुन भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगी।

    गिप्पी गरेवाल और रमन रोमाना द्वारा लिखा गया 'इश्‍क द तारा' भावनाओं के प्यार भरे संसार में ले जाती है। यह राजस्थान के सूरतगढ़ में शूट किया गया, जो एक पुराने युग का एहसास दिलाता है। एक मेले के रूप में फिल्माया गया यह गाना एक प्यार भरे अनुभव को जगाता है। इस गीत के मधुर बोल दिल और दिमाग को छू जाने वाले हैं।

    फिल्म के निर्माताओं ने हर बार अपने दर्शकों को फिल्म की गतिविधियों को लेकर आश्चर्यचकित किया है। न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर गीत 'इश्क दा तारा' को रिलीज़ करना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नया अनुभव था। इस गाने के साथ निर्माताओं ने एक बड़ा बेंचमार्क सेट किया है, जिसने दुनियाभर के दर्शकों को आकर्षित किया है।

    इस गाने को हर जगह सराहा जा रहा है। बता दें कि यह देश की पहली ऐसी जीवनी हैं जो किसी परमवीर चक्र विजेता पर बनी है और पंजाबी के अलावा तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलगु में सेवन कलर मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित, सागा म्यूजिक और यूनीसिस इंफोसोल्यूशन के सहयोग से रिलीज़ होगी।

    English summary
    Ishq da tara song launched at Times square
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X