»   » एक फिल्म और आठ का तड़का..समझो सुपरहिट!

एक फिल्म और आठ का तड़का..समझो सुपरहिट!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि एक ही फिल्म में आठ नायिकाओं को एक साथ देखने का मौका मिलने वाला है। जी हां, श्रीनाथजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'रानी दिलवरजानी' में यह मौका दर्शकों को मिलने वाला है।

pic

इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मो की 8 हसीनाएं एक साथ अपने अभिनय का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी। रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े,अंजना सिंह, शुभी शर्मा, मोनालिशा, सीमा सिंह,अर्चना सिंह और माही खान ये आठो अभिनेत्रियां इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में है।

इस फिल्म के निर्माता राजेश सिंह राजू हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन बाली ने किया है। फिल्म का संगीत काफी बेहतरीन तरीके से बनाया गया है जिसमे संगीत कृष्णा व राजेश सिंह का दिया गया है और गीत लिखे हैं श्याम देखती ने।

महिला सशक्तिकरण पर बनी इस फिल्म की कहानी शकीला और राजेश सिंह ने मिलकर दी है जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक आने पर मजबूर कर देगी।

इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में विराज भट्ट, कुणाल सिंह, दीपक भाटिया, श्याम देहाती, जमाल खान, अनिल यादव, अयाज़ खान यह नाम भी शामिल हैं।

मल्टीस्टारर इस फिल्म में जहा एक तरफ सभी अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अंदाज देखने मिलेगा वही सभी हसीनाओं को एक्शन करते हुए भी दर्शक देखेंगे। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

English summary
Eight actress will be in one Bhojpuri film.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi