For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिवानापन का ट्रेलर मुंबई में रिलीज..लोगों ने किया पसंद

    By Shweta
    |

    अंबे फिल्‍म्‍स और निर्मल आर्ट्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म 'दीवानापन' का ट्रेलर आज मुंबई के अंधरी वेस्‍ट स्थित कंट्री क्‍लब में आयोजित एक भव्‍य समारो‍ह के दौरान रिलीज हुआ। इस मौके पर फिल्‍म के अभिनेता सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सेंशेनल काजल राघवानी समेत फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट मौजूद रही।

    इस दौरान फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव ने बताया कि हमने दमदार पटकथा और सुग्राह्य संवाद के साथ एक बेहतरीन फिल्‍म 'दीवानापन' बनाई है। उम्‍मीद है लोगों को खूब पसंद आयेगी। फिल्‍में गाने काफी अच्‍छे हैं, जो युवा म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा के निर्देशन में तैयार गया है।

    वहीं, फिल्‍म के डायरेक्‍टर सूरज शाह ने कहा कि काफी मेहनत से हमने ये फिल्‍म बनाई है, जो ट्रेलर में भी साफ देखा जा सकता है। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में फिल्‍म का कंसेप्‍ट जिस तरह से बदला है, उसमें 'दीवानापन' काफी फिट बैठती है। समाज के बीच की कहानी है। लव, रोमांस, इमोशन, तकरार और एक्‍शन के सिक्‍वेंसेज काफी अच्‍छे हैं, जो दर्शकों को कहीं से उबाऊ नहीं लगेंगे।

    इसके अलावा डायलॉग काफी शानदार है। 'दीवानापन' में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री को हमने नये अंदाज में दिखाने की कोशिश की है। वहीं, खुद खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह आपको खूब पसंद आयेगी। मगर मजा तब आयेगा, जब आप अपने पूरे परिवार के साथ जाकर इस फिल्‍म को देखेंगे।

    फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है

    English summary
    Diwanapan trailer released in mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X