For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए पहुंचे निरहुआ और आम्रपाली दुबे

    By Shweta
    |

    बाढ़ में फंसे लोगो के मदद में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और प्रसिद्ध अभिनेत्री आम्रपाली दुबे आज बाढ़ पीड़ितों के बीच मौजूद थे। इस कठिन समय मे कोई फिल्मी सितारा बाढ़ पीड़ितों के बीच जा कर उसके दुख दर्द को देखना यह दर्शाता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे बड़े सितारे को अपने व्यस्ततम जीवन मे भी अपने दर्शकों की सुध रहती है।

    बाढ़ पीड़ितों की दशा देख कर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे द्रवित हो उठीं। छपरा के तरैय्या प्रखंड में लोवां, धेनुकी आदि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में अपने चहेते स्टार और् बाढ़ राहत सामग्री को देख बाढ़ पीड़ितों के चेहरे पर जो खुशी थी वो देखने लायक थी। एक एक कर हज़ारों लोग आते गये और राहत सामग्री प्राप्त कर् अपने इन स्टार्स को दुआ देते हुए गए।

    बाढ़ की स्थिति देख दिनेश लाल यादव ने कहा कि इस विकट स्थिति में सरकार का सहयोग सराहनीय है लेकिन बिहार में बाढ़ग्रस्त इलाको की स्थिति अभी भी काफी भयावह है,इससे निपटने के लिए कोई पुख्ता इंतज़ाम किया जाना चाहिए। कई दिनों से लोग दिन रात परेशान है। जबसे ये खबर मैंने टीवी पे देखी है और सुनी है मुझे नींद नही आ पाई है आज अपने दर्शकों को इस् हाल में देख दिल से दुखी हूं।

    मौजूद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने करुण शब्दो में कहा पीड़ित के दुखों को शब्दों में बयां करना मुश्किल है मैं बोल नही पा रही हूँ। खास कर महिलाओं को अपार पीड़ा से गुजरना पर रहा है। महिलाओं के साथ सैकड़ों समस्याएं होती हैं । इस मुश्किल घड़ी में हमे मानवता के नाते एकजुट हो कर पीड़ितों की मदद के लिए खुल के आगे आना चाहिए और हर सम्भव मदद करना चाहिए।

    English summary
    Dinesh Lal yadav and Amrapali Dubey helped flood victims.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X