For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज, लगाए बेहद गंभीर आरोप, पढ़िए पूरा मामला

    By Filmibeat Desk
    |

    काजल राघवानी के बाद एक बार फिर से भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव विवादों में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी लाल यादव के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

    भोजपुरी फिल्मों के निर्देशक राजकुमार आर पांडेय ने खेसारी लाल यादव, अखिलेश पांडेय और महबूब खान पर सोशल मीडिया के जरिए धमकाने और छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

    राजकुमार आर पांडेय ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की लोकप्रियता से खेसारी लाल यादव जलन की भावना रखते हैं। वह दुश्मनी भी निभाते हैं। यहां पढ़िए पूरा मामला।

    टीम इंडिया के होटल के कमरे के बाहर दिखा अनुष्का शर्मा-विराट की बेटी का नेम प्लेट, फोटो पर उठा सवालटीम इंडिया के होटल के कमरे के बाहर दिखा अनुष्का शर्मा-विराट की बेटी का नेम प्लेट, फोटो पर उठा सवाल

    खेसारी लाल यादव पर लगा ये आरोप

    खेसारी लाल यादव पर लगा ये आरोप

    2 साल से फेसबुक पर खेसारी लाल यादव, अर्जुन यादव आर्या, अखिलेश पांडेय और महबूब खान सहित कई अन्य लोगों के माध्यम से उनको और उनके बेटे को फोन करवाकर धमकी दिलवा रहे हैं।

    खेसारी ने फोन पर दी धमकी

    खेसारी ने फोन पर दी धमकी

    इसके आगे राजकुमार ने बताया है कि वह एक फरवरी से 2 मार्च के बीच में बेटे के साथ गुड़ंबा कुर्सी रोड स्थित एक क्लब में शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान खेसारी ने फोन कर उन्हें धमकाया है।

    खेसारी की फोन बातचीत रिकॅार्ड

    खेसारी की फोन बातचीत रिकॅार्ड

    उन्होंने ये भी बताया है कि खेसारी ने फिल्म निर्माण में मिली हुई संपत्ति में हिस्सा देने का भी दबाव बनाया है। राजकुमार ने ये भी कहा है कि उनके फोन में धमकी की बातचीत सुरक्षित रखी गई है। समय आने पर वह इसे सबके सामने लेकर आयेंगे।

    काजल राघवानी के साथ हुई कंट्रोवर्सी

    काजल राघवानी के साथ हुई कंट्रोवर्सी

    रिपोर्ट अनुसार 2 साल से खेसारी लाल यादव उन्हें धमकी दे रहे हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। वह इन दिनों अपने नए फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को लेकर भी खेसारी खबरों में छाए हुए थे।

    खेसारी ने बोला मुझे परेशान किया जा रहा है

    खेसारी ने बोला मुझे परेशान किया जा रहा है

    उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके बोला था कि सुशांत की तरह इंडस्ट्री में उनकी हालत हो रही है। उन्हें काफी परेशान किया जा रहा है। इस वीडियो में खेसारी रोते हुए दिखाई दे रहे थे। काजल ने खेसारी पर ये आरोप लगाया था कि वह लोगों से उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं।

    English summary
    Case Fir Filed against Bhojpuri actor khesari lal yadav in lucknow,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X