For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोनालिसा नहीं दिखायेंगी स्वामी ओम को अपनी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’

    By Shweta
    |

    बिग बॉस सीजन 10 फेम मोनालिसा अपनी आने वाली कंट्रोवर्सियल भोजपुरी फिल्म 'पाकिस्तान में जयश्रीराम' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखना चाहती हैं, मगर वे इसमें स्‍वामी ओम को नहीं बुलायेंगी। मोनालिसा की दिली तमन्ना है कि वे 29 दिसंबर को मुंबई में रिलीज हो रही फिल्‍म 'पाकिस्तान में जयश्रीराम' का फस्ट शो बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के साथ देखें।

    इस बारे में पिछले दिनों मोना ने एक इवेंट के दौरान कहा भी था कि वे चाहती हैं कि 'पाकिस्तान में जयश्रीराम' की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखी जाये। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में स्‍वामी ओम को भी बुलायेंगी। इस पर मोना ने साफ - साफ कह दिया कि स्वामी ओम को छोड़कर सबको वे इस शो में बुलाना चाहेंगी। उन्‍होंने मनवीर गुज्जर, मन्नू पंजाबी, लोकेश कुमारी आदि के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की।

    उन्‍होंने कहा कि स्वामी ओम से मुझे दुरी बनाकर रहना ही पसंद है। बता दें कि बिग बॉस के दौरान स्‍वामी ओम ने घर में कई ऐसी हरकतें की थी, जिससे घर वालों को उनसे नफरत हो गई थी। उन्‍होंने मोनालिसा के बारे में भला बुरा कहा था। बाद में स्‍वामी ओम को अभद्र व्‍यवहार के लिए घर से बाहर कर दिया गया। वैसे फिल्म 'पाकिस्तान में जयश्रीराम' फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह और मोनालिसा मुख्य भूमिका है। जो बिग बॉस के बाद नच बलिये में साथ नजर आये थे।

    वहीं, फिल्‍म के बारे में मोनालिसा कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। इस फिल्म का निर्माण दंबग निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह ने बबलू एम गुप्ता के साथ मिलकर किया है। रमाकांत प्रसाद निर्देशित इस भोजपुरी फिल्म का संगीत और संवाद भी तैयार किया है खुद निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने।

    English summary
    Bigg Boss contestant Monalisa does not want to show her movie to swami om.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X