For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सामाजिक और पारिवारिक फिल्म 'प्रेम के दुश्मन' 11 नवंबर से होगी प्रदर्शित

    By Shivani Verma
    |

    भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत ही कम फिल्में हैं जिनमे सामाजिक मूल्यों से जुड़ी बातों का समावेश हो और फिल्में पारिवारिक हों। लेकिन बहुत जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने एक ऐसी फिल्म आ रही है जिसे परिवार के सभी सदस्य एक साथ मिलकर देख सकते हैं।

    11 नवंबर से सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही फिल्म 'प्रेम के दुश्मन' मनोरंजन के साथ साथ समाज में सन्देश भी देगी केजीएन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म एक्शन, थ्रिलर फिल्म है।

    दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर इस फिल्म का निर्माण मो. नादिर और मो. जावेद ने किया है। इस फिल्म फिल्म का निर्देशन एके मोहन द्वारा किया गया है। इस फिल्म के निर्माता मो. नादिर ने बताया ''दर्शकों ने अब तक कई एक्शन, थ्रिलर फिल्में देखी हैं लेकिन इस फिल्म में दर्शकों को उन सभी फिल्मों से बिल्कुल ही हटकर कहानी और सीन देखने मिलेंगे।

    इस फिल्म के सभी कलाकार भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने कलाकार हैं जिन्होंने इस फिल्म में भी अपने बेहतरीन कलाकारी का प्रदर्शन किया है।''

    इस फिल्म के कलाकारों में राम यादव, विनय अम्बड़, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव संजय वर्मा, सीमा सिंह, शाकिल खान,सोनिया शर्मा, नीता, जयप्रकश गुप्ता और मो.असरफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    English summary
    Bhojpuri movie Prem Ke Dushman to release on 11 november.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X