»   » 4 अगस्त को रिलीज होगी हम हैं हिंदुस्तानी..दर्शकों को है इंंतजार

4 अगस्त को रिलीज होगी हम हैं हिंदुस्तानी..दर्शकों को है इंंतजार

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म "हम है हिन्दुस्तानी" बनकर तैयार है जो 4 अगस्त को बिहार और झारखण्ड के सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जायेगा ! इस फिल्म को बिहार के फिल्म वितरक प्रवीण कुमार ने फिल्म को ख़रीदा है प्रवीण ने बताया की फिल्म बहुत अच्छी बनी है इस लिए इस फिल्म को मै ख़रीदा हूँ फिल्म का सेंसर हो चूका है।

इस फिल्म का निर्देशन देव पांडेय ने किया हैं जो बहुत सुलझे हुए इन्शान हैं देव पांडेय ने बताया की बहुत मेहनत से ये फिल्मे बनती हैं आप सभी दर्शक इस फिल्म को एक बार जरूर देखे और अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे ।

bhojpuri-movie-hum-hain-hindustan-will-release-on-4th-august

निर्देशक देव पांडेय ने बताया की एम.के.डी.मोशन फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म "हम हैं हिन्दुस्तानी" के गाने एक से बढ़ कर एक है जो सभी को पसंद आएगी । फिल्म में खेसारी और काजल का रोमांस दर्शको को खूब रोमांचित करेगा ।

फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है ! इस फिल्म का संगीत एंटरटेन म्यूजिक ने रिलीज़ किया है !इस फिल्म के मुख्य कलाकार है ख़ेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,अवधेश मिश्रा,तृषा खान,संजय पांडे,अयाज़ खान,बृजेश त्रिपाठी ,ऋतु पांडेय,संभावना सेठ,देव सिंह ,रीना रानी ,राधे मिश्रा ,पप्पू यादव ,अनूप अरोरा ,मनीष चतुर्वेदी आदि है।

English summary
Bhojpuri movie hum hain Hindustani will release on 4th August,
Please Wait while comments are loading...