»   » एक और फिल्म टक्कर देनें को तैयार..अब होगा तगड़ा मुकाबला!

एक और फिल्म टक्कर देनें को तैयार..अब होगा तगड़ा मुकाबला!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

गिन्नी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'नखरा' का मुहूर्त मुम्बई में किया गया। कई फ़िल्मी हस्तियों के बीच इस फिल्म का मुहूर्त किया गया। 'नखरा' यह फिल्म वुमेन ओरिएंटेड फिल्म है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। इस फिल्म का लेखन पंचम भारती ने किया है जिन्होंने नारी सशक्तिकरण और नारी शक्ति को इस फिल्म के माध्यम से लोगों तक पहुचाने की एक बेहतरीन कोशिश की है।

pic

इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं जाने-माने निर्देशक ब्रज भूषण, जिन्होंने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म के निर्माता सुरेश गर्ग हैं और फिल्म के सह -निर्माता है राकेश रंजन।

यह फिल्म एक सोशल ड्रामा फिल्म है जिसे हर वर्ग के लोगों के मनोरंजन के लिए बनाईं जाएगी साथ हैं। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलगु में भी प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म के मुहूर्त के मौके पर निर्माता सुरेश गर्ग, लेखक पंचम भारती, निर्देशक ब्रज भूषण, सह निर्माता राकेश रंजन, वाय,डी,दुबे,राज पांडेय,अभिनेत्री ग्लोरी, त्रिशा खान,अर्पित माली,और पी आर ओ संजय भूषण पटियाला उपस्थित थे।

इस फिल्म को राज पांडेय और वायडी.पांडेय द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। इस फिल्म के कलाकारों का चयन किया जा रहा है और बहुत बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

English summary
bhojpuri film Nakhra Muhurt in Mumbai.
Please Wait while comments are loading...