For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MMS वीडियो लीक होने से सुर्खियों में आईं त्रिशाकर मधु ने सेक्स को बताया जिम्मेदारी, बोलीं- मेरे साथ हुआ रेप!

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का कुछ समय पहले इंटरनेट पर प्राइवेट वीडियो लीक हो गया। त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो के साथ कुछ ऑडियो भी लीक हुए। इस पूरे मामले पर त्रिशाकर मधु ने ट्विटर पर कई पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी। अब त्रिशाकर मधु ने नया ट्वीट किया है। जिसमें वह सेक्स, शारीरिक शोषण व रेप को लेकर पोस्ट करती हैं।

    त्रिशाकर मधु ने पोस्ट लिखा, झूठे प्रेम का ढोंग करके किसी स्त्री का शारिरिक शोषण तथा उसकी आत्मीय भावनाओं का मानसिक शोषण करना भी एक प्रकार का Rape (बलात्कार) ही है, यहीं मेरे साथ हुआ है। बता दें ट्विटर पर @TrishaKarMadhu नाम से ये अकाउंट है। जो कि वेरीफाइड नहीं है। न ही फिल्मीबीट इस अकाउंट की पुष्टि करता है।

    इस पोस्ट में त्रिशाकर ने अपने साथ हुए एमएसएस लीक मामले के दर्द को बयां किया। उन्होंने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की बात कही और इस मानसिक प्रताड़ना को रेप बताया। उनका ये बड़ा बयान आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। ट्विटर पर यूजर्स का रिएक्शन भी देखने को मिला।

    भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS लीक, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल 'तुम्हारी बहन का सुहागरात VIDEO लीक हो तो'भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS लीक, प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल 'तुम्हारी बहन का सुहागरात VIDEO लीक हो तो'

    इसके अलावा त्रिशाकर मधु ने एक अन्य ट्वीट में कहा, सेक्स एक जिम्मेदारी है। पूरी दुनिया कहती है कि सेक्स सिर्फ हमारी जिंदगी का एक हिस्सा है। फिल्मों, मैगजीन, टीवी, और ये सब यही बात दोहराते है। लेकिन दुनिया हमसे झूठ कहती है। सेक्स बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। ये बात उन्होंने फिल्म मॉम एट सिक्सटीन को कोट करते हुए कहा।

    इसके अलावा त्रिशाकर मधु ने अगले ट्वीट में कहा, ख्वाबों से तुम क्यों चले गए। यहां आके देखो.. एक तरह से हम मर गए।

    अभी तक क्यों नहीं किया त्रिशाकर मधु ने केस

    अभी तक क्यों नहीं किया त्रिशाकर मधु ने केस

    एक यूजर्स ने त्रिशाकर के पोस्ट पर कमेंट करके सवाल किया कि आखिर जब रेप का ये मामला है या उनके साथ गलत हुआ है तो उन्होंने क्यों केस नहीं किया है। यूजर ने लिखा, झूठ मूठ का सफाई देना बंद करो तुम्हारा कारनामा किसी से छुपा नहीं है।

    त्रिशाकर मधु का MMS प्राइवेट वीडियो लीक हुआ

    त्रिशाकर मधु का MMS प्राइवेट वीडियो लीक हुआ

    कुछ दिन पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएसएस वीडियो लीक हुआ। इसके साथ ही कुछ ऑडियो भी लीक हुए। जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो के आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले पर त्रिशा ने कहा कि उन्हें प्यार में धोखा मिला।

    खुद त्रिशाकर मधु ने लीक किया अपना प्राइवेट वीडियो?

    खुद त्रिशाकर मधु ने लीक किया अपना प्राइवेट वीडियो?

    कुछ यूजर्स ने इस मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस को ही ट्रोल किया। इस पर त्रिशा ने कहा, मुझे हर तरफ से Troll क्यों किया जा रहा है? हां हमने (पार्टनर व त्रिशाकर मधु) वीडियो बनाया, लेकिन मेरा उद्देश्य उसे वायरल करना नहीं था, मेरा साथ धोखा हुआ। जिसने वायरल किया उसके सजा दिलवा कर रहूंगी, फिलहाल मैं बहुत ज्यादा मानसिक तनाव में हूँ, यहाँ कोई दूध का धुला नहीं है, प्लीज मुझे ट्रोल न करें।

    त्रिशाकर मधु ने बताया, लोग उनसे MMS वीडियो के लिंक मांग रहे हैं

    त्रिशाकर मधु ने बताया, लोग उनसे MMS वीडियो के लिंक मांग रहे हैं

    सोशल मीडिया पर पूरे मामले को कई ट्वीट्स में त्रिशाकर मधु ने बताया। उन्होंने ये भी बताया कि कुछ लोग उन्हें तंग कर रहे हैं और उनसे लिंक मांग रहे हैं। वह लिखती हैं, कैसे कैसे लोग है, एक नारी के चरित्र-हरण के वीडियो की लिंक मांगी जा रही है, मैं अबला नारी लिंक (MMS वीडियो) मांगने वालों को बद्दुआ तो नहीं देना चाहती, लेकिन इतना जरूर कहूंगी की लिंक मांगते वक्त याद रखना मां बहन आपके घर भी होगी। नमन है पुरुषवादी भारत को।

    तालिबान और अफगानिस्तान पर त्रिशाकर मधु ने कई ट्वीट्स किए

    तालिबान और अफगानिस्तान पर त्रिशाकर मधु ने कई ट्वीट्स किए

    वह लिखती हैं, जो तालिबानी है वो मुसलमान नहीं हो सकता है! मेरे इस्लाम मे दहशत की कोई जगह नहीं है। वहीं एक अन्य ट्वीट में वह लिखती हैं, अफ़ग़ानिस्तान में तक़रीबन 1500 के क़रीब भारतीय है , उम्मीद है मोदी जी ने सबको सुरक्षित बुला लिया है।

    त्रिशाकर मधु के वीडियो

    English summary
    Bhojpuri actress trisha kar madhu MMS private video leaked now she tweet on Sex and rape
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X