For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने जनरेटर सांग पर गिराई बिजली, शॉर्ट ड्रेस में फोटोशूट

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी ने एक बार फिर से अपने डांस वीडियो की झलक दिखाई है। जहां पर रानी चटर्जी भोजपुरी सांग पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। रानी चटर्जी ने जो वीडियो शेयर किया है वो पुराना मालूम होता है।

    जहां पर रानी चटर्जी जनरेटर सांग पर डांस करते हुए दिखाई बवाल डांस कर रही हैं। रानी चटर्जी के इस जनरेटर सांग पर उनका कमर डांस स्टाइल देखते ही बनता है। रानी चटर्जी के इसी अंदाज के कारण भोजपुरी इंडस्ट्री के फैंस दीवाने हैं।

    रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं। जहां पर वह जिम में खड़े होकर अलग-अलग तरह से करतब दिखाते हुए फोटो के लिए पोज दे रही हैं।रानी चटर्जी की इन तस्वीरों पर फैंस आग लगाने वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं।

    रानी चटर्जी हॅाट वीडियो

    रानी चटर्जी हॅाट वीडियो

    रानी चटर्जी की यह अदा देख एक बार फिर से उनकी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों की चर्चा तेज हो गई है। रानी चटर्जी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।

    रानी चटर्जी की हर महीने कमाई

    रानी चटर्जी की हर महीने कमाई

    फोटोशूट के साथ रानी चटर्जी वीडियो रील बनाकर भी शेयर करती हैं।आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में रानी चटर्जी का नाम शामिल है। रानी को एक फिल्म के पीछे 5 से 7 लाख की फीस मिलती है।

    रानी चटर्जी सबसे बोल्ड

    रानी चटर्जी सबसे बोल्ड

    हाल ही में रानी चटर्जी ने कंगना रनौत की तारीफ में भी एक वीडियो शेयर किया।कंगना की तारीफ करते हुए रानी चटर्जी ने लिखा था कि जब सफलता मिल जाती है तो व्यक्ति उन लोगों को नहीं भूलता जो लोग उसे शुरुआती दिनों में परेशान किए होते हैं।

    फैंस ने की रानी चटर्जी की तारीफ

    फैंस ने की रानी चटर्जी की तारीफ

    वह आगे लिखती हैं कि यह एक ऐसा ही नजारा है मैं भी ऐसी ही हूं। कई फैंस ने रानी चटर्जी की इस बात पर अपनी सहमति भी दी है और उनकी तारीफ की है।

    भोजपुरी एक्ट्रेस सेक्सी वीडियो

    English summary
    Bhojpuri Actress Rani chatterjee sexy video and photo on her generator song, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X