India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बन गईं सेक्सी लेडी, कातिलाना VIDEO शेयर कर बोलीं- यहां पर चमचा गिरी

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से छाई हुई हैं। रानी चटर्जी ने अपना एक पुराना वीडियो सांग शेयर किया है। साथ ही साइन वाले जंप सूट टाइप के ड्रेस में रानी चटर्जी का नया फोटोशूट भी इंटरनेट पर छाया हुआ है। रानी चटर्जी ने अपने पुराने दिनों को याद करके यह वीडियो शेयर किया है। रानी चटर्जी ने बताया है कि यह उनका भोजपुरी इंडस्ट्री के पुराने दिनों की सुनहरी याद है।

    इसके साथ रानी चटर्जी ने भोजपुरी दुनिया की हकीकत बताने की एक खास कोशिश भी की है। रानी ने लिखा है कि ये वो वक्त था जब टैलेंटेड लोगों को काम दिया जाता था। फिल्मों के गाने हमेशा खूबसूरत बनाए गए हैं। हमने मेहनत की भोजपुरी फिल्मों को सिनेमा हाॅल तक पहुंचाने की।

    रानी चटर्जी का कैप्शन

    रानी चटर्जी का कैप्शन

    रानी ने लिखा है कि हम मेहनत हो रही है सिनेमा हॅाल से यू ट्यूब पर ले जाने की। यह दौर नहीं आएगा अब, क्योंकि अब काम को नहीं चमचा गिरी को ज्यादा महत्व मिलता है। लोग लाख कहें कि अब कंटेंट बहुत अच्छे आ रहे हैं।

    रानी चटर्जी का लेटेस्ट फोटोशूट

    रानी चटर्जी का लेटेस्ट फोटोशूट

    वह आगे लिखती हैं कि वो कंटेंट किस काम का जब उसे देखने के लिए दर्शक सिनेमा हॅाल में नहीं जाए। आपको बता दें कि इससे पहले रानी चटर्जी ने अपने जिम लुक के साथ एक गोल्डन ड्रेस में भी तस्वीर शेयर की है।

    रानी चटर्जी की हॅाट तस्वीरें

    रानी चटर्जी की हॅाट तस्वीरें

    जहां पर रानी चटर्जी अपनी कातिलाना अदा से कई सारे पोज कैमरे के लिए देती हुई दिख रही है। भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी को भोजपुरी क्वीन के नाम से लोकप्रियता मिली है। एक फिल्म के लिए रानी चटर्जी 40 से 50 लाख की फीस लेती हैं।

    नीचे देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की सेक्सी फोटो

    English summary
    Bhojpuri Actress Rani chatterjee Sexy Dance video Viral on internet ।भो
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X