For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस हैं Rani chatterjee, लाखों कमाई, Sajid Khan ने पूछा- Sex करती हो?

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 16 कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर नया मामला सामने आया है। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान पर मी टू का आरोप लगाया है। रानी चटर्जी ने हाल ही में कई मीडिया इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि हिम्मतवाला की शूटिंग के दौरान साजिद खान की टीम ने उनसे संपर्क किया था। रानी चर्टजी ने यह बताया कि साजिद ने मुलाकात के दौरान उनसे उनका ब्रैस्ट साइज पूछा था और यह भी सवाल किया था कि वह कितनी बार सेक्स करती हैं।

    रानी ने यह भी बताया है कि साजिद ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की। रानी ने यह भी स्वीकार किया कि काम ना मिलने की डर से उन्होंने पहले इसका खुलासा नहीं किया। वैसे आपको बता दें कि रानी चटर्जी की गिनती भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में होती है। रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने रील वीडियो बनाती रहती हैं।

    वैसे तो रानी चटर्जी अपने कई वीडियो पोस्ट करती हैं लेकिन सबसे अधिक रानी के जिम वीडियो को पसंद किया जाता है। जिम के ड्रेस के साथ रानी चटर्जी का अंदाज उनके फैंस को काफी बोल्ड दिखाई पड़ता है। रानी ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए भी कई बार अपनी फिगर को फ्लॅान्ट किया है। रिपोर्ट अनुसार रानी चटर्जी एक भोजपुरी फिल्म के लिए 30 से 40 लाख की फीस लेती हैं। एक म्यूजिक वीडियो से भी 15 लाख की कमाई करती हैं।

    यह भी बता दें कि रानी चटर्जी को भी कई दफा बिग बॅास का प्रस्ताव मिल चुका है लेकिन कम फीस मिलने के कारण वह इसके लिए इंकार कर चुकी हैं। चलिए आपको ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए रानी चटर्जी के जिम के वीडियो दिखाते हैं जहां पर एक्ट्रेस का फोकस अपनी फिटनेस पर दिखाई पड़ रहा है। रानी के इस इंस्टाग्राम रील वीडियो पर आप भी अपना दिल हार जायेंगे।

    English summary
    Bhojpuri actress rani chatterjee who accused saijd khan for molestations has set fire with gym video, Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X