For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का MMS लीक? प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल- 'बदनाम करने की कोशिश है'

    By Filmibeat Desk
    |

    हाल में ही भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो लीक होने से अफरातफरी मच गई। एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद लंबा चौड़ा बयान भी दिया। हालांकि इस घटना को घटे कुछ चंद दिन बीते भी नहीं थे कि अब भोजपुरी की एक ओर फेमस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो MMS लीक होने की खबरें सामने आई है।

    भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम प्रियंका पंडित के प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा कि प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लेकिन ये हंगामा मचने के बाद प्रियंका पंडित को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। कुछ का कहना है कि ये वीडियो काफी पुराना है और किसी ने जानबूझ कर फिर से इस वीडियो को वायरल कर दिया है। तो कुछ ने कहा ये वीडियो प्रियंका का नहीं है।

    बताया जा रहा है कि भोजपुरी त्रिशाकर मधु के MMS वीडियो लीक होने के बाद प्रियंका पंडित के पुराने वीडियो को फिर से शेयर किया जा रहा है। इस पूरे मसले पर मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने दावा किया कि उन्हें कोई बदनाम करना चाहता है और इसीलिए इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है जोकि उनका वीडियो नहीं है। इसमें नजर आने वाली लड़की कोई ओर है।

    MMS वीडियो लीक होने से सुर्खियों में आईं त्रिशाकर मधु ने सेक्स को बताया जिम्मेदारी, बोलीं- मेरे साथ हुआ रेप!MMS वीडियो लीक होने से सुर्खियों में आईं त्रिशाकर मधु ने सेक्स को बताया जिम्मेदारी, बोलीं- मेरे साथ हुआ रेप!

    इस पूरे मामले ने सोशल मीडिया ने काफी तूल पकड़ा है हालांकि प्रियंका पंडित ने इस मामले में पल्ला झाड़ा है। उन्होंने कहा कि वायरल होने वाले वीडियो में वह नहीं है और कोई दूसरी लड़की है। किसी ने उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया है।

    प्रियंका पंडित का MMS वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल

    प्रियंका पंडित का MMS वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल

    ट्विटर पर priyanka pandit, priyanka pandit MMS video जैसे शब्दों को यूजर्स खोजना शुरू कर दिया है। ये विवाद सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है।

    अभी कुछ ऑफिशियल नहीं

    अभी कुछ ऑफिशियल नहीं

    बता दें प्रियंका पंडित का नाम जरूर इस प्रकरण में लिया जा रहा है लेकिन इस तरह अभी कुछ कंफर्म नहीं है। न ही एक्ट्रेस का ऑफिशियल बयान सामने आया है। फिलहाल ये खिचड़ी सोशल मीडिया पर पकती नजर आ रही है।

    कौन हैं प्रियंका पंडित

    कौन हैं प्रियंका पंडित

    भोजपुरी फिल्मों में प्रियंका पंडित का बहुत नाम है। वह फेमस भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। साल 2013 में फिल्म जीना तेरी गली में से अपने करियर की शुरुआत प्रियंका की शुरुआत की। प्रियंका पंडित ने 'इच्छादारी' और 'आवारा बालम' समेत कई फेमस फिल्म की है।

    भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का हुआ एमएमएस वीडियो हुआ लीक

    भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का हुआ एमएमएस वीडियो हुआ लीक

    पिछले हफ्ते भोजुपरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो के लीक होने के बाद काफी बवाल मचा। कुछ ने आरोप लगाया कि खुद एक्ट्रेस ने अपना निजी वीडियो लीक करने का ड्रामा किया है तो कुछ ने त्रिशा का साथ दिया।

    भोजपुरी एक्ट्रेस ने दी ये सफाई

    भोजपुरी एक्ट्रेस ने दी ये सफाई

    भोजपुरी फिल्मों की हसीना त्रिशाकर मधु ने सोशल मीडिया पर अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद बयान दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें प्यार में धोखा मिला उन्हें प्रताड़ित किया गया। वह उस इंसान को सजा दिलवा कर रहेंगी।

    देखिए प्रियंका पंडित के इंस्टाग्राम वीडियो लिंक

    English summary
    Bhojpuri Actress Priyanka Pandit MMS Leaked Online Video Viral After trishakar madu private video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X