For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका पंडित और अरविन्द अकेला कल्लू ने बिहार में मचाया धमाल

    By Shivani Varma
    |

    भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका पंडित ने 2016 के अंतिम दिन बिहार के अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया और नए साल का स्वागत काफी धमाल मचा कर किया। दरअसल प्रियंका पहली बार बिहार में अपना शो करने गयी थीं और वह 31 दिसंबर की शाम अपने शो के दौरान प्रियंका ने अपने फैंस के साथ 2016 को अंतिम विदाई दी और साथ ही 2017 का वेलकम काफी धमाल मचा कर किया।

    प्रियंका के साथ इस स्टेज शो में अरविन्द अकेला कल्लू भी थे और दोनों की जोड़ी ने एक साथ मिलकर बिहारवासियों का खूब मनोरंजन किया। प्रियंका ने हाल ही में अपनी फिल्म 'इंडिया वर्सेस पाकिस्तान' की शूटिंग पूरी की है जिसमें वे अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट नजर आएंगी।

    प्रियंका की फिल्म 'शहंशाह' जल्द प्रदर्शित होने वाली है जिसमें प्रियंका एक दारू बेचने वाली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। प्रियंका अपने हर फिल्म के कुछ न कुछ नए रूप में दर्शकों के बीच आती है।

    प्रियंका की फिल्म 'नाचे नागिन गली गली' में प्रियंका पहली बार एक नागिन के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है। 2017 में प्रियंका कई फिल्में करने वाली हैं। 2016 प्रियंका का काफी अच्छा रहा है और 2017 में भी प्रियंका अपना जलवा बरक़रार रहेगा।

    English summary
    Bhojpuri actress Priyanka Pandit celebrates new year in Bihar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X