For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी फिल्मों की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी, लाखों दिलों पर करती हैं राज- PICS

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिनके सोशल मीडिया पर भी लाखों फैंस देखने को मिलते हैं। फैंस काजल राघवानी को उनके बोल्ड लुक और सेक्सी तस्वीरों के चलते पसंद करते हैं। यही वजह है कि इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काजल राघवानी के लाखों फॉलोअर्स भी देखने को मिलते हैं।

    काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री में दर्जनों फिल्में कर चुकी हैं और अब वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी पकड़ हैं। उनके ढेर सारे फैंस उनकी एक्टिविटी को सोशल मीडिया के माध्यम से देखते व पसंद करते हैं।

    काजल राघवानी भी सोशल मीडिया लवर हैं जो आए दिन अपनी लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो फोटो शेयर करती हैं। आइए आपको दिखते हैं काजल राघवानी के सबसे हॉट फोटो। जिन्हें खुद काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इन तस्वीरों पर ढेर सारे फैंस ने कमेंट्स के जरिए रिस्पॉन्स भी किया है। जहां काजल की काफी तारीफ पढ़ने को मिलती है।

    भोजपुरी नहीं, गुजराती सिनेमा से की थी शुरुआत

    भोजपुरी नहीं, गुजराती सिनेमा से की थी शुरुआत

    काजल राघवानी को लेकर बहुत कम लोग जानते होंगे कि काजल ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से नहीं बल्कि गुजराती सिनेमा से की थी। लेकिन भोजपुरी दर्शकों के प्यार के बाद वह इस सिनेमा में ही काम करने लगी और आज उनके लाखों चाहने वाले हैं।

    इस अवॉर्ड से सम्मानित

    इस अवॉर्ड से सम्मानित

    काजल राघवानी को उनके करियर में अवॉर्ड्स भी हासिल हो चुके हैं। साल 2016 में इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड जो कि दुबई में आयोजित हुआ था, इस दौरान उन्हें बेस्ट भोजपुरी एक्ट्रेस च्वाइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

    डेब्यू

    डेब्यू

    काजल राघवानी ने साल 2011 में सुगना फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। उन्होंने अभी तक दिनेश लाल यादव से लेकर पवन सिंह समेत कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

    काजल राघवानी ने हासिल की सफलता

    काजल राघवानी ने हासिल की सफलता

    काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में कुछ ही सालों में खूब नाम कमाया है।अपनी एक्टिंग के बदौलत उन्होंने तमाम स्टार्स के साथ काम किया है। आशिक अवाला और पटना से पाकिस्तान जैसी फिल्मों में काजल ने दिनेश लाल यादव और पवन सिंहजैसे स्टार्स के साथ काम किया तो वहीं खेसारी लाल यादव के साथ मेहंदी लगा के रखना, मैं सहरा बांध के आऊंगा और दुल्हन गंगा पार की जैसी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं रवि किशन के साथ बैरी कंगन 2 में काम कर चुकी हैं।

    काजल राघवानी का बोल्ड अवतार

    काजल राघवानी का बोल्ड अवतार

    फिल्मों व अभिनय के साथ साथ काजल राघवानी अपने बोल्ड और खूबसूरत अवतार के लिए भी जानी जाती हैं। अब तक काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड और हॉट फोटो वीडियो शेयर किए हैं।

    काजल राघवानी की वीडियो

    English summary
    Bhojpuri actress Kajal Raghwani sexy Photos attracts Fans Have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X