For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खेसारी लाल यादव पर काजल राघवानी का जोरदार हमला- लड़की हूं बोलने की हिम्मत रखती हूं !

    |

    भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नई कंट्रोवर्सी ने जन्म ले लिया है। इसकी वजह है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच पैदा हुआ विवाद। जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई बड़ी फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट कपल में से एक माना जाता है।

    हालांकि इन दोनों के बीच का विवाद क्या है इससे सभी अनजान हैं। लेकिन जिस तरह दोनों अपनी बातों को सोशल मीडिया पर रख रहे हैं वो खबरों में छा रहा है। कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव वीडियो के जरिए जानकारी दी कि इंडस्ट्री उन्हें दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहती है।

    उन्होंने इस पूरे वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कहीं ना कहीं ये जानकारी सामने आयी कि काजल राघवानी के साथ उनका झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिन काजल राघवानी ने एक पोस्ट अपलोड कर बिना खेसारी का नाम लिए उन पर हमला बोला है।

    काजल राघवानी का पोस्ट

    काजल राघवानी का पोस्ट

    काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव का नाम अपने पोस्ट में नहीं लिखा है। लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ है। काजल ने इसके साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है।

    काजल राघवानी ने लिखा सहना सीखा है

    काजल राघवानी ने लिखा सहना सीखा है

    काजल ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि अगर सहना सीखा है तो वक्त रहते जवाब देना भी सीखा ही होगा।

    काजल ने बोला हिम्मत रखती हूं

    काजल ने बोला हिम्मत रखती हूं

    काजल ने इसके आगे लिखा है कि लड़की हूं तो ये मत समझना झुक कर सहती जाएगी। गलत सोच हो जनाब, सामने आकर बोलने क हिम्मत रखती हूं।

    काजल ने लिखा मैं मां की रानी हूं

    काजल ने लिखा मैं मां की रानी हूं

    काजल ने आगे लिखा है कि आज लोग गलत समझेंगे लेकिन कल खुद को सही साबित कर ही लूंगी। मां की रानी हूं। मैं रानी बनकर ही जीऊंगी।

    मुझे लाइव आकर रोने की आदत नहीं

    मुझे लाइव आकर रोने की आदत नहीं

    बता दें कि इससे पहले काजल ने मीडिया रिपोर्ट्स में कहा था कि खेसारी हर बार मुझे बदनाम कर रहे हैं। मुझे लाइव आकर रोने की आदत नहीं है। मैंने उन्हें धोखा नहीं दिया है। मैं अगर ये कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो कुछ बातें बननी शुरू होंगी।

    खेसारी उन्हें बदनाम कर रहे हैं

    खेसारी उन्हें बदनाम कर रहे हैं

    इससे पहले काजल राघवानी ने भी खेसारी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि खेसारी उन्हें बदनाम कर रहे हैं। उनके करियर में उनका कोई योगदान नहीं है। खेसारी सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं।

    English summary
    Bhojpuri actress Kajal raghwani Instagram post for khesari lal yadav ,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X