For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू हुए एक्सीडेंट का शिकार, खून से सनी तस्वीरें की शेयर- 'नया जीवन मिला है'

    |

    भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू एक हादसे का शिकार हो गये और इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गये। अरविंद अकेला कल्लू ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह रेस शूटिंग के दौरान घायल हो गए और उनके चेहरे पर काफी चोटें आईं। इस एक्सीडेंट की उन्होंने तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका चेहरा साफ देखा जा सकता है कि बुरी तरह घायल हुए हैं।

    सोशल मीडिया पर अरविंद अकेला कल्लू ने लिखा, फ़िल्म- रेस के शूटिंग के दौरान 17 सितंबर को मेरा एक्सीडेंट हो गया था,और आपलोगो का आशीर्वाद जब हमारे साथ है तो मुझे क्या हो सकता है,मै आप सभी को पहले नही बताया कुछ मजबूरी थी लेकिन आपके दुवा से एक नया जीवन मिला है।

    इसके आगे वह लिखते हैं अभी थोड़ा स्वस्थ हु,बस कुछ दिन और डॉक्टर ने अराम करने को बोला है.फिर आपका कल्लु आपके लिए पूरी मेहनत करके आपको मनोरंजन करेगा..बहुत बहुत धन्यबाद हमारी रेस के प्रोड्यूसर,डायरेक्टर,डी ओ पी,एक्टर & पुरी टेक्निशियन टीम को जिन्होंने हिम्मत दिया साथ दिया,हमारे इंडस्ट्री & सारे दर्शको का दिल से बहुत बहुत धन्यवाद ये आशीर्वाद यू ही बना रहे। सभी डॉक्टरों का शुक्रिया"।

     अरविंद अकेला कल्लू के फैंस हुए चिंतित

    अरविंद अकेला कल्लू के फैंस हुए चिंतित

    सोशल मीडिया पर अरविंद अकेला कल्लू की इन तस्वीरों में वह खून से लतपत नजर आ रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस भी चिंता में आ गए और उनकी सलामती की दुआएं मांगने लगे।

    गंभीर चोटे

    गंभीर चोटे

    अरविंद अकेला कल्लू की चेहरे पर खरोंचे के निशानल हैं। उनका चेहरा सूजा हुआ भी नजर आ रहा है। इन तस्वीरों पर अरविंद अकेला कल्लू ने बताया कि ये एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि उन्हें नया जीवन मिला है।

    भोजपुरी की रेस

    भोजपुरी की रेस

    रेस फिल्म में अरविंद के अलावा विक्रांत सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को देवेंद्र तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल इसकी शूटिंग उत्तराखंड में जारी है।

    अरविंद अकेला कल्लू की अपकमिंग फिल्में

    अरविंद अकेला कल्लू की अपकमिंग फिल्में

    अरविंद अकेला कल्लू की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ढेर सारे प्रोजेक्ट मौजूद हैं जिसमें वह बिजी चल रहे हैं। उनके पास प्यार तो होना ही था, जान, विद्यापीथ, विजेता, दूल्हा धीरे धीरे काहिल ससुराई गालिया, प्यार कब कहू से हो जाला जैसी कई फिल्में हैं।

    English summary
    Bhojpuri actor Arvind Akela Kallu badly injured during Race shooting share accident photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X