»   » फिल्म तो हिट ही है..गणपति का आशीर्वाद जो मिल गया!

फिल्म तो हिट ही है..गणपति का आशीर्वाद जो मिल गया!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म "बाप रे बाप" की अभिनेत्री,निर्मात्री आंचल सोनी अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए मुम्बई के दादर स्थित "सिद्धिविनायक" मंदिर में अपने परिवार और फिल्म के कलाकारों के साथ दर्शन करने पहुंची। आंचल का मानना है कि भगवान श्री गणेश जी के आशीर्वाद से उन्होंने फिल्म पूरी कर ली है और अब बस वे इस फिल्म को जल्द रिलीज करने वाली हैं।

Baap re Baap

इस फिल्म की सफलता के लिए आंचल गजानन के दरबार में माथा टेकने पहुंची और बाप्पा का आशीर्वाद लिया। फ़िल्म में गौरव झा, आंचल सोनी, ऋतु पाण्डेय, ग्लोरी महन्ता, सोनू झा, सी.पी.भट्ट, राम मिश्रा, देव सिंह, करन पाण्डेय, अरुण सिंह और उमेश सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

फ़िल्म के गाने काफी कर्णप्रिय हैं जिसमे संगीत दामोदर राव द्वारा दिया गया है और गीत राजेश मिश्रा, फणीन्द्र राव, मुन्ना दुबे, राजकुमार द्वारा लिखे गए हैं। भोजपुरी फ़िल्म बाप रे बाप के गाने जाने माने सुरीले गायकों ने गाया है जिनमें मोहन राठौर, अलोक कुमार, गौरव झा, खुशबू जैन, ममता राउत, अलका झा शामिल है।

हॉरर और कॉमेडी के कॉम्बिनेशन से बनी इस फ़िल्म का निर्देशन जीजे रॉक्स द्वारा किया गया है, जिन्होंने भोजपुरी में पहली बार हॉरर और कॉमेडी का तड़का एक साथ लगाया है जो दर्शको को बेहद पसंद आएगी।

English summary
Bhojouri actress Aanchal Soni in Siddhivinayak Temple.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi