»   » रिलीज होती ही भोजपुरी फिल्म को इतनी बंपर ओपनिंग..शानदार

रिलीज होती ही भोजपुरी फिल्म को इतनी बंपर ओपनिंग..शानदार

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

भोजपुरी फिल्‍म 'जिला चंपारण' आज बिहार, झारखंड और नेपाल में रिलीज हो गई। खबर है कि 'जिला चंपारण' को यहां जबरदस्‍त ओपनिंग मिली है। सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। इसके लेकर फिल्‍म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित ने भी सभी को धन्‍यवाद दिया और कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी है, इसलिए उम्‍मीद है कि दशहारा का तोहफा और भी लोगों को पसंद आयेगा।

वहीं, फिल्‍म में लीड रोल कर रहे भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल ने कहा कि देवी मां की कृपा से अभी आने वाले दिनों में भी दर्शकों का प्‍यार 'जिला चंपारण' को मिलता रहेगा और फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी हिट होगी। बता दें कि प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी 'जिला चंपारण' बिहार -झारखंड और नेपाल में इस फिल्‍म को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज कर रही है।

bbhojpuri-movie-zila-champaran-got-huge-opening

गौरतलब है कि सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्म 'जिला चंपारण' में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म वाकई अच्‍छी बनी है, जिसे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। उन्‍हें फिल्‍म की कहानी से लेकर गाने भी खूब पसंद आ रहे हैं। खास कर खेसारीलाल के फैंस इसे उनकी सबसे खूबसूरत फिल्‍म बता रहे हैं। बता दें कि मुंबई में फिल्‍म 'जिला चंपारण' 29 सितंबर को रिलीज होगी।

English summary
Bhojpuri Movie Zila Champaran got huge opening.
Please Wait while comments are loading...