For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षरा सिंह- खेसारी ने रजाई में किया रोमांस Video, पानी-पानी सांग का भोजपुरी वर्जन इतना HOT

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने की तैयारी में है। खेसाली और अक्षरा सिंह के नए भोजपुरी सांग पानी पानी ने तूफान मचा दिया है। जहां पर खेसाली लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी कहर ढा रही है। खेसारी और अक्षरा सिंह रैपर बादशाह के पानी पानी सांग के भोजपुरी वर्जन को लेकर आए हैं।

    इस गाने का टीजर तो पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसे अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस पानी पानी सांग के भोजपुरी वर्जन को खेसारी लाल यादव और रिनी चंद्रा ने गाया है। इस गाने में अक्षरा सिंह और खेसाली लाल यादव का रोमांस माहौल में आग लगा देता है। इस गाने से पहले अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर बेहद वायरल हो रहा है।

    जो कि खेसारी और अक्षरा सिंह की फिल्म बेताब का सांग है। इन दिनों यूट्यूब पर यह गाना सबसे अधिक देखा जा रहा है। खेसाली लाल यादव और अक्षरा सिंह के गाने आग लगे ना राजा को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी कहर ढा रही है।

    खेसारी और अक्षरा सिंह की सुपरहिट जोड़ी

    खेसारी और अक्षरा सिंह की सुपरहिट जोड़ी

    खेसारी और अक्षरा सिंह के इस गाने को अभी तक 2 करोड़ 60 लाख से अधिक बार देखा गया है। इस वीडियो में अक्षरा के साथ खेसारी रजाई में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। वैसे अक्षरा सिंह की बात की जाए तो उन्हें भोजपुरी सिनेमा की आलिया भट्ट बोला जाता है। अक्षरा सिंह बिग बॅास ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं बिग बॅास 15 में एंट्री के लिए फैंस लगातार मेकर्स से इसकी गुजारिश कर रहे हैं।

    भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस और हॅाट एक्ट्रेस में अक्षरा सिंह

    भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस और हॅाट एक्ट्रेस में अक्षरा सिंह

    अक्षरा सिंह अपने स्टाइल और ग्लैमर के लिए भी काफी लोकप्रिय हैं। भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस और हॅाट एक्ट्रेस में अक्षरा सिंह की गिनती होती रहती है। अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन लोग फॅालो करते हैं। अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम में देसी और विदेशी स्टाइल में कई फोटोशूट भी शेयर करती रहती हैं।

    अक्षरा सिंह का स्टाइल

    अक्षरा सिंह का स्टाइल

    हाल ही मे कई सारे अलग स्टाइल में अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। अक्षरा सिंह ने साल 2010 में रवि किशन की फिल्म सत्यमेव जयते से अपने करियर का आगाज किया था। पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह का रिश्ता भी काफी चर्चा में रहा था।

    अक्षरा सिंह 11 साल से भोजपुरी सिनेमा पर राज

    अक्षरा सिंह 11 साल से भोजपुरी सिनेमा पर राज

    पवन सिंह की दूसरी शादी के कारण अक्षरा सिंह के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर मारपीट का भी आरोप लगाया था। अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रिश्ता एक बुरे नोट पर खत्म हुआ। अक्षरा सिंह 11 साल से भोजपुरी सिनेमा पर राज कर रही हैं। हर वीडियो और फिल्म के पीछे अक्षरा सिंह लाखों की फीस लेती हैं।

    यहां देखिए अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सांग सेक्सी वीडियो

    English summary
    Have a look akshara Singh and khesari lal yadav song video aag lage naa raja and badshah pani pani bhojpuri version
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X