For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    त्रिशा कर मधु के बाद भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का प्राइवेट Video लीक, तेजी से डाउनलोड

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के बाद सिंगर शिल्पी राज का इंटीमेट वीडियो लीक हुआ है। शिल्पी राज का यह वीडियो सनसनी फैला रहा है। जहां पर शिल्पी राज एक पुरुष के साथ निजी समय बिता रही हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में कलाकारों के साथ सिंगर भी काफी लोकप्रिय होते हैं।

    ऐसे में शिल्पी राज का नाम भी चर्चित गायिकाओं में से एक है।शिल्पी ने खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह जैसे बड़े स्टार्स के साथ गाना गाया है।शिल्पी राज का यह वीडियो सामने आने से भोजपुरी इंडस्ट्री हैरान है। सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक शिल्पी राज का यह प्राइवेट वीडियो लगातार भोजपुरी दर्शकों के बीच सर्च किया जा रहा है। शिल्पी राज अश्लील वीडियो नाम से इसे खोजा जा रहा है।

    शिल्पी राज अपने एक मित्र के साथ

    शिल्पी राज अपने एक मित्र के साथ

    बता दें कि इस वीडियो में शिल्पी राज अपने एक मित्र के साथ है। वहीं कई रिपोर्ट में यह बोला जा रहा है कि केवल शिल्पी और उनके मित्र के अलावा कोई तीसरा व्यक्ति भी कमरे हैं ।

    वीडियो में जो शख्स मौजूद है

    वीडियो में जो शख्स मौजूद है

    जिसने इस पूरे वीडियो को कैमरे में कैद करने का काम कमरे में खड़े होकर किया है। बताया जा रहा है कि वीडियो में जो शख्स मौजूद है वो शिल्पी का बॉयफ्रेंड हैं। काफी लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    त्रिशाकर मधु का वीडियो लीक होने के बाद

    त्रिशाकर मधु का वीडियो लीक होने के बाद

    गौरतलब है कि पिछली बार त्रिशाकरमधु का वीडियो लीक होने पर उन्होंने बाद में आकर इस पर सफाई देते हुए कहा था वह वीडियो के लीक होने से बेहद दुखी हैं। शिल्पी राज की तरफ से अभी तक उनके इस वीडियो को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान या जानकारी सामने नहीं आयी है। ज्ञात हो कि फिल्मीबीट हिंदी ऐसे किसी भी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

    English summary
    After Trisha Kar Madhu Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS video leaked online
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X