For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MMS लीक के बाद त्रिशाकर मधु का नया वीडियो हुआ वायरल, नए अवतार को देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    कुछ समय पहले भोजपुरी सिनेमा की उभरती स्टार त्रिशा कर मधु काफी चर्चा में रहीं। दरअसल भोजपुरी हीरोइन त्रिशा कर मधु के एमएमएस वीडियो लीक हो गया था। सोशल मीडिया पर त्रिशा कर मधु का MMS वीडियो लिंक काफी वायरल हो गया था और वह लगातार सोशल मीडिया की हैडलाइन्स में बनी थीं। अब एक बार फिर त्रिशा कर मधु चर्चा में हैं क्योंकि उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है।

    इस नए वीडियो को ट्विटर पर त्रिशा कर मधु ने शेयर किया है। ये ट्विटर अकाउंट वेरीफाइड नहीं है लेकिन इस ट्विटर पर वह लगातार एक्टिव हैं और इसे उनका आधिकारिक अकाउंट बताया जाता है। इस ट्विटर हैंडल से त्रिशा कर मधु ने नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कातिलाना अंदाज से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं।

    त्रिशा कर मधु ने भोजपुरी गाने नंदिया रे पर हॉट वीडियो बनाया है। पिंक शर्ट में नजर आ रही हैं त्रिशा कर मधु का बोल्ड लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनके फैंस ने रिएक्ट भी किया। कुछ ने इस वीडियो को पसंद किए । यूजर्स ने लिखा कि बहुत अच्छा लग रहा है कि आप टेंशन फ्री हो गए हो।

    20 करोड़ की टैक्स चोरी में शामिल अभिनेता सोनू सूद: आयकर विभाग का बयान20 करोड़ की टैक्स चोरी में शामिल अभिनेता सोनू सूद: आयकर विभाग का बयान

    दरअसल पिछले कुछ दिनों से त्रिशा कर मधु दर्द भरे पोस्ट कर रही थीं और MMS लीक कांड पर दर्द बयां कर रही थीं। ऐसे में दोबारा अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने के बाद फैंस ने त्रिशा कर का साथ दिया और उनके वीडियो को पसंद किया।

    त्रिशा कर मधु का MMS वीडियो लीक- क्या है पूरा मामला

    त्रिशा कर मधु का MMS वीडियो लीक- क्या है पूरा मामला

    कुछ दिन पहले त्रिशा कर मधु का निजी वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद वह खासा चर्चा में आईं। इस मामले के बाद त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी और इस कांड का जिम्मेदार अपने पार्टनर को ठहराया।

    धोखा देने का लगाया आरोप

    धोखा देने का लगाया आरोप

    त्रिशा कर मधु ने पार्टनर पर धोखा देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कई पोस्ट के जरिए पार्टनर पर वीडियो लीक करने का आरोप लगाया। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने कहा कि त्रिशा कर मधु ये सब पब्लिक स्ंटट के तौर पर कर रही हैं।

    सोनू सूद के इनकम टैक्स मामले पर भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु

    सोनू सूद के इनकम टैक्स मामले पर भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु

    ट्विटर पर एक पोस्ट पर त्रिशा कर मधु ने सोनू सूद को लेकर लिखा, #SonuSood के घर इनकम टैक्स का रेड और बिहार के दो लड़कों के अकाउंट में 960 करोड़ का ट्रानजैक्सन आपस में लिंक्ड हैं। जिस सीएसपी पे वो दोनो लड़के रेगुलर अकाउंट चेक करने जाते थे उसको मैनेज करने वाली कंपनी का ब्रांड एंबेसडर सोनू को हाल ही में बनाया गया 2% इक्विटी हिस्सेदारी के एवज में।

     हिंदी दिवस पर त्रिशाकर मधु

    हिंदी दिवस पर त्रिशाकर मधु

    त्रिशा ने हिंदी दिवस पर लिखा था, हिन्दी हमारी भावनाओं की अभिव्यक्ति को एक दूसरे तक पहुंचाने का सबसे सरल माध्यम है। हिन्दी दिवस पर आप सभी को मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

    त्रिशाकर मधु का नया गाना

    त्रिशाकर मधु का नया गाना

    तृषाकर मधु का हाल में ही नया गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल, 'वायरल भईलू Facebook प' है। राकेश मिश्रा और सुरभि शिवानी ने इस गाने को गाया है जिसे त्रिशाकर मधु पर फिल्माया गया है।

    English summary
    After MMS Video Leak Now Trisha Kar Madhu New bold Video Viral in hot expression watch it
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X