For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MMS कांड के बाद त्रिशाकर मधु का नया वीडियो देख फैंस हैरान, इंटरनेट पर मिले लाखों व्यूज

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु एमएमएस कांड के बाद अपने इस लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। जहां पर त्रिशाकर मधु ने एक बार फिर से फैंस को अपने हॅाट डांस से चौंका दिया है। इसकी वजह यह है कि MMS वायरल होने के बाद भोजपुरी फिल्मों के फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि त्रिशाकर मधु का अब नया वीडियो कब रिलीज होगा।

    त्रिशाकर मधु अपने इस नए वीडियो के साथ लौट कर आ गई हैं। यूट्यूब पर त्रिशाकर मधु का नाया भोजपुरी गाना कमरिया वायरल हो रहा है। इस गाने को अभी तक 80 लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं। जो कि त्रिशाकर मधु की लोकप्रियता को बताती है। साड़ी पहनकर त्रिशाकर मधु ने अपनी हॅाट अदा इस गाने में दिखाई है।

    यहां तक कि इस गाने में त्रिशाकर मधु सारी हदें पार करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। कमरिया सांग के अलावा त्रिशाकर मधु का एक और गाना है जो कि इंटरनेट पर सबसे अधिक सर्च किया जा रहा है। वो है ए राजा बढ़े दरदिया। इस गाने में भी त्रिशाकर मधु का अंदाज सभी के होश उड़ा रहे हैं।

    MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु

    MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु

    आपको बता दें कि त्रिशाकर मधु MMS लीक होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ फैंस के बीच उनकी डिमांड बढ़ गई है। यही वजह है कि उनके बैक टू बैक कई वीडियो रिलीज किए जा रहे हैं। साथ ही उनके पुराने वीडियो को भी काफी देखा और पसंद किया जा रहा है।

    त्रिशाकर मधु का साड़ी हॅाट लुक

    त्रिशाकर मधु का साड़ी हॅाट लुक

    अपने ग्लैमर लुक के साथ लोगों के दिल में बस चुकी त्रिशाकर मधु की उम्र 27 साल के करीब है। त्रिशाकर मधु वैसे तो बंगाल की मूल निवासी है। अपनी खूबसूरती के दम पर उन्होंने एक पुरस्कार भी अपने नाम किया है। साल 2001 में त्रिशाकर मधु ने मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब जीता था। त्रिशाकर मधु ने अपने करियर की शुरुआत मॅाडलिंग से ही की। इसके बाद टीवी शो और फिर साउथ सिनेमा की तरफ भी अपनी एक कोशिश की।

    त्रिशाकर मधु का करियर

    त्रिशाकर मधु का करियर

    त्रिशाकर मधु ने टीवी शो हम हैं हिंदुस्तानी से डेब्यू किया। इसके बाद साल 1999 में तमिल फिल्म जोड़ी से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की। हालांकि हिंदी और साउथ सिनेमा से अलग त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी फिल्मों में काफी काम किया। कई बार वह वीडियो एल्बम और भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।

    त्रिशाकर मधु का हॅाट अंदाज वायरल

    त्रिशाकर मधु का हॅाट अंदाज वायरल

    पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा के साथ अपनी हिट जोड़ी जमा चुकी हैं। एक वीडियो के पीछे त्रिशाकर मधु हर महीने लाखों की कमाई करती हैं। साथ ही इंस्टाग्राम पर त्रिशाकर मधु अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

    यहां देखिए भोजपुरी वीडियो

    English summary
    After MMS scandal Actress Trishakar madhu new bold bhojpuri song video viral, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X