For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    22 मिनट के MMS वीडियो के बाद भोजपुरी स्टार त्रिशा कर मधु की छठ पूजा देख भड़के लोग

    By Filmibeat Desk
    |

    छठ पूजा को लेकर एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय स्टार त्रिशा कर मधु ने छठ पूजा की तैयारी करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की तो उन्हें काफी बुरी तरह से ट्रोल किया गया। आपको बता दें कि कुछ समय पहले त्रिशा कर मधु का 22 मिनट का MMS लीक हुआ।

    जहां पर वह एक युवक के साथ नजर आ रही थीं। इसे लेकर त्रिशा कर मधु के लिए मामला इतना गंभीर हो गया कि उन्हें लगातार इसके लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने कई बार लोगों से सोशल मीडिया पर आकर माफी भी मांगी।

    लेकिन जब त्रिशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर छठ पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं तो एक बार फिर से ट्रोलर्स ने उन्हें एमएमएस की याद दिलाते हुए यह बोल दिया है कि उन्हें पूजा का दिखावा नहीं करना चाहिए।इस तस्वीर में आप देखेंगे कि त्रिशा छठ पूजा के लिए तैयारी शुरू कर चुकी हैं। जहां वह चूल्हे के सामने खाना बनाते हुए तो कभी सब्जी काटते हुए दिख रही हैं।

    त्रिशा कर मधु की छठ पूजा वाली तस्वीर

    त्रिशा कर मधु की छठ पूजा वाली तस्वीर

    इसके साथ त्रिशा कर मधु ने लिखा है कि सात घोड़े के रथ पर सवार, भगवान सूर्य आएं आपके द्वार, किरणों से भरे आपका घर संसार, छठ आपके लिए बन जाए समृद्धि का त्योहार। एक ट्रोलर ने त्रिशा कर मधु की छठ पूजा वाली तस्वीर पर यह भी कमेंट किया है कि 22 मिनट वाला वीडियो मस्त था। एक ट्रोलर ने लिखा है कि यह दिखावा करना बंद करो।

    त्रिशा कर मधु का एमएमएस वीडियो

    त्रिशा कर मधु का एमएमएस वीडियो

    वहीं एक ट्रोलर ने सारी हदें पार करते हुए लिखा है कि वीडियो भेजो। गौरतलब है कि त्रिशा कर मधु का एमएमएस वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी इमेज को साफ करने के लिए फैंस के लिए एक पोस्ट लिख गुजारिश भी की थी।

    पब्लिसिटी स्टंट के लिए त्रिशा कर मधु का वीडियो

    पब्लिसिटी स्टंट के लिए त्रिशा कर मधु का वीडियो

    एक्ट्रेस ने लिखा था कि भूल जाओ बीता हुआ कल, दिल में बसा लो आने वाला पल। मुस्कुराओ चाहे जो हो कल।इसके साथ त्रिशा कर मधु ने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। त्रिशा कर मधु ने अपने इस वीडियो को लेकर यह भी सफाई दी थी कि यह उनका चार साल पुराना वीडियो था। प्लीज इसे और न उछालें। कई लोगों का कहना था कि त्रिशा कर मधु ने लोगों का ध्यान पाने और मीडिया में छाने के लिए पब्लिसिटी स्टंट किया है।

    English summary
    After Leaked MMS Bhojpuri actress trishakar Madhu share chhath puja photo trolled badly, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X