Home » Authors

    Author Profiles

    नीति सुधा
    Chief sub editor
    हम आपके हैं कौन' से फिल्मों ने मेरी लाइफ में एंट्री ली.. और अब मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट हूं। ख्वाबों की नगरी मुंबई ही अब मेरा ठिकाना है। सिनेमा और किताबों में गहरी रूचि है। मेरा मानना है कि सिनेमा दुनिया को एक बेहतर जगह बनाता है।
    प्राची दीक्षित
    सब एडिटर
    शाहरूख खान ने एक बार कहा था कि भारत में सिनेमा सुबह उठ कर ब्रश करने की तरह है,आप इससे बच नहीं सकते। प्राची का मानना है कि सिनेमा के ब्रश में आप कौन सा टूथपेस्ट इस्तेमाल कर सकते हैं इसकी राह दिखाने का काम एंटरटेनमेंट पत्रकार करते हैं। खबर लिखते समय एंटरटेनमेंट के साथ जिम्मेदारी भी होनी चाहिए।
    सलमान खान
    Sub Editor
    दोस्तों.. मैं यारों के शहर कानपुर से ताल्लुक रखता हूं। बचपन से ही दोस्त बोलते थे कि मैं थोड़ा फिल्मी इंसान हूं। बॉलीवुड का पन्ना अखबार में देखता था तो गाड़ी वहीं रुक जाती थी। अब खुद बॉलीवुड लिख रहा हूं तो ये अनुभव शानदार लग रहा है।
    'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' देखने के बाद फिल्में मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गई। इसके बाद वीसीआर ने मेरी जिंदगी बदल दी। अब मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट हूं।
    बचपन से ही न्यूज पेपर के साथ आने वाला फिल्मी पन्ना मुझे अपनी तरफ खींचता था। अखबार में देश-विदेश की खबरें बाद में पहले बॉलीवुड की गलियों में झांकने की आदत सी बन गयी थी। नाम से बंगाल और जड़ों से बिहार से जुड़ी हूं।
    Entertainment Desk
    News, gossip, features, interviews and exclusives by the Filmibeat Team.
    Samridhi Arora
    Sub Editor
    Sub Editor
    Richa Bajpai Sub Editor in our Filmibeat Hindi section
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X