सिद्धिविनायक टीवी शो की स्टार फरनाज शेट्टी आग की लपेट में,बड़ा हादसा,VIDEO


Siddhi Vinayak: Farnaz Shetty shares DANGEROUS fire video on sets ! | FilmiBeat

साल 2017 में कई एक्ट्रेस सेट पर हादसे का शिकार हुई थे। लेकिन इस बार ये वीडियो आपकी आंखें खोल कर रख देगा। वैसे अक्सर किसी भी खतरनाक सीन को करने के लिए बॅाडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है।

कई बार स्टार ऐसा करने से इंकार कर देते हैं। इस फेहरिस्त में अब नया नाम फरनाज शेट्टी का जुड़ गया है। हाल ही में फरनाज की एंट्री एंड टीवी के शो सिद्धिविनायक में हुई है। इस शो में इससे पहले फायर सीन फिल्माया गया है।

इस शो की मुख्य लीड फरनाज आग की लपेट में आने से बच गई। जी हां, हुआ यूं कि एक सीन के दौरान फरनाज को अपने कपड़ों में आग लगानी थी। उन्होंने इस सीन के लिए किसी भी बॅाडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया।

इस सीन को उन्होंने खुद फिल्माया। इस सीन का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।यकीन मानिए आग की यह लपेट देखकर आप भी डर जायेंगे। हालांकि सीन के दौरान फरनाज ने बड़ी ही बहादुरी से इस सीन को पूरा किया। यहां देखिए इस सीन का खतरनाक वीडियो..

वैसे कई बार देखा गया है कि सेट पर लीड एक्टरों को बड़े हादसे का शिकार होना पड़ता है। कई बार एक्टर शूटिंग के दौरान अपनी जान को बचाते हुए नजर आते हैं। ऐसे कई एक्टर हैं जो शूटिंग के दौरान अपनी जान गंवाने से बचे हैं। यहां देखें उनकी एक झलक...

जिज्ञासा सिंह

थपकी प्यार की मैं टाइटल किरदार की भूमिका निभाने वाली जिज्ञासा सिंह एक्सीडेंट हो गया है। उनके आगे के तीन दांत टूट गए हैं। मुंह के अंदर टांके भी आए हैं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई का एक्सीडेंट दिल से दिल तक के सेट पर हुआ था।

आर्यन पंडित

नागिन 2' में करनवीर वोहरा के कजिन ब्रदर रॉकी का रोल करने वाले एक्टर आर्यन पंडित के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया। आर्यन के हाथ में चोट लगने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

कुशाल टंडन

बेहद शो की शूटिंग के दौरान लगी आग में कुशाल के हाथ जल गए थे। उ्होने जेनिफर की जान भी आग से बचाई थी।

श्वेता बसु

चंद्रनंदनी लीड एक्ट्रेस श्वेता बसु शू‌टिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गईं। श्वेता सीढ़ियों से उतर रही थीं और उनका पैर फिसल गया। इसके चलते वो लुढ़कती हुई नीचे आ गईं। इससे उनके सिर में चोट लग गई और आंखों में भी सूजन आ गई।

करिश्मा तन्ना

नागार्जुन-एक योद्धा' की शूटिंग के दौरान तमन्ना एक हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल टीवी शो की शूटिंग करते हुए साड़ी पहने करिश्मा तन्ना के लिए बेहद अजीब स्थिति हो गई, जब वह जमीन पर पड़े तारों में उलझ कर गिर पड़ीं।

पवित्रा पुनिया

ये हैं मोहबब्तें में विलेन की भूमिका निभाने वाली पवित्रा का पैर कैमरा ट्राली में जाकर फंस गया था। इसके बाद उन्हें पैर में गंभीर चोट आयी। फिर तुंरत अस्पताल लेकर जाना पड़ा थ।

Have a great day!
Read more...

English Summary

There is shocking news for all TV fans.Have a look &TV Show Siddhi Vinayak Fame Farnaz Shetty dangerous fire sequence video.Recently,actress bravely shot for fire sequence.