Shock मैं कहती हूं कि कोई भी सलमान खान के साथ बदतमीजी नहीं करे,वरना.....


Bigg Boss 12: Rakhi Sawant WARNS contestants against Salman Khan | FilmiBeat

ये तो हमेशा से देखा गया है कि सलमान खान से पंगा लेना कई बार कई लोगों को भारी पड़ा है। खासकर बिग बॅास के ऐसे कई कंटेस्टेंट हैं जिनपर सलमान से लड़ाई का निगेटिव प्रभाव उनके करियर पर भी पड़ा है।

बिग बॅास 12 महज कुछ दिन में शुरू होने वाला है। ऐसे में ड्रामा क्वीन और बिग बॅास की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी सावंत ने सलमान खान को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

BIGG BOSS 12 सलमान खान की 300 करोड़ फीस, फैंस के लिए चौंकाने वाली रिपोर्ट !

राखी ने कहा है कि इस शो में लड़ाई करनी पड़ें तो करनी चाहिए। अपनी जिंदगी को और बेहतर बनाने के लिए कंटेस्टेंट को इस मौके का फायदा उठाना चाहिए। लेकिन इस शो में अपनी बर्बादी करने मत जाओ।

शांत रहने की कोशिश करो और लड़ने के लिए मत लड़ो, पर अगर तुमसे कोई झगड़ा करें तो उसका बैंड बजा दो। राखी ने आगे कहा कि राखी आगे मैं लोगों से ये भी कहना चाहूंगी कि हो सके तो सलमान खान के साथ बदतमीजी ना करें,

क्योंकि अगर तुमने सलमान के साथ बदतमीजी की तो आपको शो से भी निकाल दिया जाएगा और इंडस्ट्री में भी कोई आपका साथ नहीं देगा।वैसे राखी बात कई हद तक सही भी है। बिग बॅास के कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो कि सलमान से बदतमीजी करने के बाद कहीं पर भी काम नहीं मिल रहा है।

बहरहाल,ये हैं बिग बॅास के कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट जिन्होंने लिया सलमान से पंगा

कुशाल टंडन

कुशाल ने बिग बॅास सीजन 7 में वीजे एंडी को धक्का मारा था। जिसके बाद सलमान के साथ भी उनकी बहस हो गई थी। उन्हें घर से बाहर निकाला गया था।

आकाशदीप सहगल

'बिग बॉस' सीजन 5 के कन्टेस्टेंट आकाशदीप सहगल ने सलमान पर आरोप लगाया है कि सलमान ने उनके करियर को तबाह कर दिया. बता दें कि शो के दौरान आकाशदीप और सलमान में कुछ अनबन हुई थी।आकाशदीप का कहना है कि सलमान कभी उस लड़ाई को भूल नहीं पाए।

इमाम सिद्दीकी

बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट रहे इमाम सिद्दीकी की भी सलमान के साथ बहस हुई थी। सलमान ने उन्हें अपने साथ ठीक से बर्ताव करने के लिए चेताया था।

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा ने भी अपनी सारी सीमाएं पार कर दी थी। इसके बाद उन्होंने सलमान से भी बुरे तरह से व्यवहार किया। उन्हें अपने बर्ताव के लिए घर से बाहर निकाल दिया गया।

ओम स्वामी

बिग बॅास में ओम स्वामी के बुरे व्यवहार ने सलमान तक को हैरान कर दिया था। उन्हें भी घर से निकाल दिया गया था।

करिश्मा तन्ना

सलमान को लेकर बाकी कंटेस्टेंट ने उन्हें छेड़ा तो इस दौरान करिश्मा नाराज हो गईं और रोने लगीं। वहीं इसे देख सलमान शॉक हो गए और शो से वॉक आउट कर लिया।

सपना भवनानी

बिग बॉस के सीजन 6 में कंटेस्टेंट के तौर पर आईं सपना भवनानी ने सलमान के साथ शो में बहुत बार झगड़ा किया। दोनों के बीच कई बार बहस बाजी हुई। उन्होंने कहा था कि वह सलमान खान से डरती नहीं हैं।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Have a look Rakhi Sawant advise for Bigg Boss 12 contestant because of Salman Khan