सलमान और अक्षय के बाद बड़ा DHAMAKA,ट्रैवल शो होस्ट करेंगे ये 2 सुपरस्टार्स !


साल 2018 में सलमान खान दस का दम 3 और बिग बॅास 12 के साथ दस्तक देंगे। वैसे यह नहीं बात नहीं है सलमान खान हो या अक्षय कुमार। अमिताभ बच्चन हो या शाहरूख खान।

रियलिटी टीवी शो से जु़ड़ना अब बॅालीवुड के लिए आम बात हो गई है। इस साल भी बॅालीवुड के ये दो सुपरस्टार यानी कि जॉन अब्राहम और तापसी पन्नू एक ब्लाॅकबस्टर प्लानिंग कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक ट्रैवल शो में नजर आयेंगे। दोनों साथ मिलकर इस ट्रैवल शो के जरिए दुनिया की शैर करेंगे।

इतना ही नहीं आपको जॉन अब्राहम और तापसी पन्नू के साथ टीवी के कई सुपरस्टार को भी देखने का मौका मिलेगा। ऐसा माना जा रहा है कि यह एक सेलिब्रिटी ट्रैवल शो होगा।

यह सभी मिलकर भारत की यात्रा करेंगे। इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। फिलहाल जॅान अपनी फिल्म परमाणु के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

बहरहाल,फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा होने के बावजूद भी बॉलीवुड के कई एक्टरों के लिए टीवी घाटे का सौदा और कुछ के लिए फायदेमंद साबित हुई । आखिर कौन हैं वो,यहां पढ़ें उनके नाम।

अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति की पांच बार मेजबानी करने के बाद अमिताभ बच्चन पिछले साल आज की रात है जिंदगी शो लेकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन को जितनी लोकप्रियता हासिल हुई।आज की रात है जिंदगी इस मामले नें असफल रही।

सलमान खान

गेम शो दस का दम को होस्ट करने के बाद सलमान खान बिग बॅास के खेल से जुड़ गए। दस का दम भले ही दो सीजन चला। लेकिन यह शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। सलमान की टीवी पर यह शुरुआत असफल साबित हुई। बिग बॅास उनके लिए सुपरहिट साबित हुआ।

करण जौहर

कॅाफी विद करण के चार सीजन की लोकप्रियता के बाद करण जौहर अब पांचवा सीजन लेकर आए हैं। सेलिब्रिटी के विवादित बयान के चलते यह शो काफी लोकप्रिय रहा है। करण ने हमेशा टीवी पर उन्हीं शो के साथ जुड़े हैं जो टीआरपी पर अपनी पकड़ जमाए रखे हैं।

आमिर खान

फिल्म में भी हिट और टीवी पर सुपरहिट। आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी पर दस्तक दी। आम लोगों की खास कहानी को इस शो में बखूबी दिखाया गया। आमिर खान का यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहा।

शाहरूख खान

शाहरूख खान भी एक गेम शो पांचवी पास लेकर आए। लेकिन यह शो भी कमाल नहीं दिखा पाया। शाहरूख की लोकप्रियता भी इस शो को संभालने के काम नहीं आ पायी। शाहरूख के लिए टेलीविजन उतना कारगर नहीं रहा है।

गोविंदा

साल 2001 में गोविंदा ने फैमली गेम शो छप्पड़ फाड़ के होस्ट किया था। शुरुआत में थोड़ा फोकस लेने के बावजूद गोविंदा टीवी के नंबर वन होस्ट नहीं बन पाए। उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में नहीं सोचा। इसके बाद उन्होंने डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स को जज किया।

साजिद और रितेश देशमुख

साजिद और रितेश देशमुख ने यारों की बारात को होस्ट किया। साल 2016 में शुरू हुए इस शो की एपिसोड सीमा तय थी। इस शो में कई सेलिब्रिटी गेस्ट को उनके दोस्त के साथ आने का न्योता दिया गया। टीआरपी की रेस में इस शो ने अपनी पकड़ अधिक नहीं जमा पायी।

Have a great day!
Read more...

English Summary

After Salman Khan and Shahrukh Khan now this big 2 superstar John Abraham and Taapsee Pannu planning to host A interesting travel show