BIGG BOSS 12 दुनिया के नंबर 1 पोर्न सुपरस्टार ने की करोड़ों की डिमांड,नाम चौंका देगा !


Bigg Boss 12: Danny D & Mahika Sharma's agreement CANCELLED due to their tantrums! | FilmiBeat

दुनिया के सबसे बड़े पोर्न स्टार डैनी डी की। डैनी इस शो में अपने जोड़ीदार पूर्व मिस टीन माहिका शर्मा के साथ एंट्री लेने वाले थे। दोनों ने पहले इस शो में एंट्री लेने के लिए हामी भर दी थी।

शो की टीम बतौर फीस इन दोनों को हर वीक के 95 लाख देने वाली थी। लेकिन शो शुरू होने के महज कुछ दिन पहले डैनी ने अपनी मांग बढ़ा दी। वह अब इस शो के लिए 95 लाख नहीं बल्कि 1 करोड़ 25 लाख की मांग कर रहे हैं।

50 लाख लेकर कॅामेडियन भारती BIGG BOSS 12 में करेंगी बच्चे की प्लानिंग Shock

अगर डैनी और माहिका को इतनी फीस दी जाती है तो वह इस साल के सबसे हाई फीस पाने वाले कंटेस्टेंट हो जायेंगे।इस पर अपना जवाब देते हुए डैनी ने कहा है कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

मेरा मैनेजर यह सारी देखता है। एक वेबसाइट से बातचीत में डैनी ने बिग बॅास के बारे में कहा कि बिग बॅास के बारे में मैंने कई खबरें सुनी हैं। मुझे इस शो का हिस्सा बनने में कोई ऐतराज नहीं है।

महिका शर्मा ने शो का हिस्सा बनने के बारे में कहा कि मैं अभी इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं। बिग बॅास एक बहुत बड़ा मौका है।बिग बॅास स्कूल है।जहां सलमान सर सभी को डिग्री देते हैं।बहरहाल, यहां देखिए सनी लियोन की अनदेखी तस्वीरें जिसे देखकर आप चौंक जायेंगे..

रागिनी एमएमएस

सनी लियोन की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में सनी और संध्या मृदुल के बीच किस सीन दिखाया गया था। जिसे लेकर धार्मिक समूहों के कार्यकताओं ने सनी के खिलाफ नारे बाजी की थी।

पोर्नोग्राफी प्रमोट

बिग बॅास के दौरान सनी लियोनी के खिलाफ टीवी पर पोर्नोग्राफी प्रमोट करने के खिलाफ चैनल पर शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

भारत में बैन

राखी सांवत ने भी सनी लियोन को भारत में बैन करने की मांग की थी और कंडोम विज्ञापन को लेकर उन पर सवाल खड़े किए थे।

पोस्टर को लेकर विवाद

जिस्म 2 के पोस्टर को लेकर विवाद। इसमें सनी लियोन के पुतले जलाए गए थे। महिलाओं को गलत तरीके से पेश करने का आरोप सनी पर लगा था।

सनी की इमेज

सनी की इमेज को देखते हुए कपिल शर्मा ने सनी लियोन को अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया था। इसे भी लेकर काफी विवाद हुआ था।

सरप्राइज सेक्स

सनी पर केआरके ने भी निशाना साधा था। सनी के बारे में केआरके ने कहा था कि ये लो सनी कहती है कि रेप अपराध नहीं है। यह एक सरप्राइज सेक्स है। इसे लेकर भी काफी विवाद हुआ था।

विवादित ट्वीट्स

राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए। जिस ट्वीट के बारे में कहा जा रहा है उसमें उन्होंने लिखा है- मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोन ने दी है। इसके बाद रामगोपाल ने माफी मांगी थी।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Have a look there is big buzz is that British Porn star Danny d entry final for Salman Khan Show Bigg Boss 12 with high fees