बिग बॉस 11 की बंदगी कालरा के साथ बड़ा हादसा, बुरी खबर


Bandgi Kalra in SHOCK, big TRAGEDY happened in her life | FilmiBeat

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों कब क्या और कैसे हो जाए इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। 2018 की शुरुआत ने ही श्रीदेवी के अचानक निधन से सभी को सदमे में डाल दिया।

वहीं बिग बॅास 11 की एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा के परिवार भी अपने के जाने के इसी दर्द से गुजर रहा है। बंदगी कालरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि उनके 18 साल के चचेरे भाई की मौत हो गई है।

उन्होंंने अपना दर्द बयान करते हुए लिखा है कि कुछ दिन पहले ही हमें इस बात की जानकारी मिली कि मेरे भाई को फेफड़े में कैंसर है।

वह इसके लास्ट स्टेज पर है। बीमारी का पता चलने के एक वीक के अंदर बंदगी के भाई का निधन हो गया। यहां देखिए बंदगी का पोस्ट और तस्वीरें...

बहरहाल,यहां देखिए उन सुपरस्टार के नाम जिनकी मौत की अफवाह ने आपको पूरी तरह चौंका दिया था..

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की मौत की यह अफवाह साक्षी तंवर के एक अनऑफिशल फैन पेज से फैलनी शुरू हुई थी। इस फेसबुक पेज की एक पोस्ट में लिखा गया था, 'यह जानकर मैं बेहद दुखी और सदमे में हूं कि श्वेता तिवारी (कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली) अपनी जिंदगी की जंग हार गई हैं। इसके बाद श्वेता ने इस खबर को गलत बताया। Loading ad

दिव्यांका त्रिपाठी

सोशल मीडिया पर सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' में इशिता बनी नजर आने वाली दिव्‍यांका की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर उड़ना शुरू हो गई। इस पर खुद दिव्यांका को को खुद सोशल मीडिया पर कहना पड़ा कि 'मैं जिदा हूं'।

सना खान

पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना खान के मौत के बाद बिग बॅास में नजर आ चुकी सना खान के ट्विटर हैंडल पर लोग उनकी आत्मा की शांति का मैसेज भेजने लगे। इसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी कि वह जिंदा है।

फरीदा जलाल

फरीदा जलाल की एक तस्वीर भी वायरल हुई जिसमें लिखा था - RIP Farida Jalal (1949-2017)। इस खबर को पुख्ता करने के लिए जब उनके घर पर कॉल किया गया तो सच्चाई सुनकर सबकी जान में जान आई।

एसीपी प्रद्युमन

पिछले 18 सालो से सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले टीवी अभिनेता शिवाजी साटम की मौत की खबर भी वायरल हुई थी।

जया भट्टाचार्य

क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में पायल का किरदार निभाने वालीं जया भट्टाचार्य की हाल ही में मौत की खबर फैली थी। उन्होंने फिर बताया कि वह ठीक हैं लेकिन उनकी मां का निधन हो गया है।

हनी सिंह

हनी सिंह भी कुछ साल पहले मौत की अफवाह का शिकार हो चुके हैं।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Ex Bigg Boss 11 contestant Bandgi Kalra shared shocking and tragic news on Instagram with two pictures about her 18 year old brothers death from cancer.