PREVIEW - रानी मुखर्जी की हिचकी, देखने जाने से पहले पढ़ लें ये भी


रानी मुखर्जी लगभग तीन सालों बाद हिचकी से फिल्मों में वापसी करेंगी जिसमें वो एक टीचर का किरदार निभा रही हैं। फैन्स उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।उनकी फिल्म के ट्रेलर को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आजकल रानी मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर लगी हुई हैं।

उनकी फिल्म हिचकी 23 मार्च को रिलीज होगी। रानी मुखर्जी ने कहा था फिल्म की फिल्म हिचकी काफी प्यारी सी फिल्म है जिसमें टॉरेट सिन्ड्रोम के बारे में बात किया गया है। फिल्म में इसके माध्यम से बताया गया है कि कैसे हर किसी की जिंदगी में एक हिचकी होती है।

रानी मुखर्जी ने साथ ही इसका भी खुलासा किया कि वो भी बचपन में हकलाती थीं।एक समय था जब रानी मुखर्जी वाकई बॉलीवुड की रानी थीं। उनकी हर फिल्म सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर होती थी लेकिन अपनी बेटी के जन्म के बाद उन्होंने ब्रेक लिया और अब रानी मुखर्जी की फिल्म एक बार फिर दर्शकों के सामने हैं।

उनके फैन्स लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे।आगे की स्लाइड में जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ पॉजिटिव और निगेटिव बातें और खुद फैसला कर लीजिए कि फिल्म आप देखना चाहते हैं या नहीं।

रानी मुखर्जी की फिल्म

रानी मुखर्जी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रह चुकी है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है तो जाहिर है सिने प्रेमियों को उनकी फिल्म का इंतजार है।

लंबे समय बाद वापसी

रानी मुखर्जी लगभग तीन सालों के बाद वापसी कर रही हैं। उनकी आखिरी फिल्म मर्दानी थी। इसलिए फैन्स को खासकर उनकी फिल्म का इंतजार है।

कंटेट आधारित फिल्म

हिचकी कंटेट आधारित फिल्म है जिसमें शिक्षा पद्धति और टॉरेट सिन्ड्रॉम के बारे में बताया गया है। ऐसी फिल्मों को दर्शक पसंद करते हैँ।

धुआंधार प्रमोशन

रानी मुखर्जी फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रही हैं जिसकी वजह से लोगों में फिल्म के प्रति दिलचस्पी बढ़ रही है। हिचकी पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है इसलिए दर्शक बेशक एक अच्छी और साफ सुथरी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं।

स्क्रीन कम

रानी मुखर्जी की ये फिल्म यशराज फिल्म्स की है लेकिन फिल्म बहुत कम स्क्रीन पर रिलीज हो रही है इसलिए दर्शकों को इसे देखने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है।

रेड हो गई सुपरहिट

अजय देवगन की फिल्म रेड देखने के लिए दर्शक पहुंच रहे हैं। लोगों को फिल्म अच्छी खासी पसंद आ रही है। ऐसे में हो सकता है कि दर्शक रेड के सामने इसे देखने ना पहुंचे।

क्लास की फिल्म

इसमें कोई शक नहीं है कि रानी मुखर्जी की हिचकी क्लास की फिल्म है। ये कोई मसाला फिल्म नहीं है। इसिलए इसे देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में नहीं पहुंचेंगे क्योंकि हमने पिछली कई महिला प्रधान फिल्मों को भी देखा है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पाई।

दिलचस्पी नहीं

फिल्म का रानी मुखर्जी प्रमोशन तो कर रही हैं लेकिन वो Buzz नहीं है जैसी उम्मीद की जा रही थी।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Reasons why you should watch or not Watch Rani Mukerji movie Hichki