दिशा पटानी और ऋतिक रोशन विवाद पर पहली बार बोले टाइगर श्रॉफ, पढ़िए खबर


बॉलीवुड से आए दिन अलग अलग तरह की खबरें आती रहती है जिनमें से कुछ सच्ची होती है तो महज एक अफवाह और कुछ नही..हाल ही में दिशा पटानी और ऋतिक रोशन के बीच आ रही खबरों से अफवाहों का बाजार काफी ज्यादा गर्म था और दोनो को लेकर अलग अलग चैनल्स और मीडिया हाउसेस ने खबरें लिखी थी। जिसमें लिखा गया था कि दिशा पटानी के साथ ऋतिक ने बुरा बर्ताव किया है और उसके कारण दिशा के हाथ से एक फिल्म भी निकल गई।

भारत-ब्रिटेन शिखर सम्मेलन में शाहरुख खान को सम्मानित किया गया, गेम चेंजर का मिला खिताब

हालांकि इस पर कई उन दोनो की प्रतिक्रियाएं आईं थी लेकिन अब टाइगर भी इस पर बोल पड़े है। दिशा पटानी के खासमखास दोस्त माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि ये सब बॉलीवुड का हिस्सा है और तो होता ही रहता है।

इस बात को एक अफवाह बताते हुए उन्होने कहा कि जब हम लाइमलाइट में होते है तो इस तरह की झूठी बातें सामने आती रहती है और इससे सेलेब को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

टाइगर ने ये भी कहा कि वो ऋतिक सर और दिशा पटानी को काफी अच्छी तरह से जानते है और वो दोनो ऐसा कुछ नहीं कर सकते है। बता दें कि इस बात टाइगर ने भी सिरे से नकार दिया और इसके अलावा दिशा और ऋतिक के भी बयान सामने आए थे।

इसके बाद इन खबरों का आना लगभग बंद हो गया था। बता दें कि टाइगर श्रॉफ वैसे ज्यादा मीडिया में बोलते नहीं है और काफी ज्यादा शर्मीले है।

इस समय वो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है जिसकी शूटिंग शुरु हो गई और फिल्म में उनके साथ तारा सूतारिया और अनन्या पांडे नजर आने वाली है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Tiger shroff speaks on Hrithik roshan and Disha patani controversy. he said it was only a rumor.