रेस 3 का तगड़ा मजाक, सलमान खान और बॉबी देओल में कंफ्यूज ये सुपरस्टार!


बुधवार को सलमान खान ने हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। जिसके बाद यह अफवाह उड़ गई कि सलमान की रेस 3 में सिल्वेस्टर स्टेलॉन स्पेशल कैमियो निभाते नजर आएंगे। बहरहाल, उसके बाद हॉलीवुड स्टार ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट डाला.. जिसमें उन्होंने सलमान खान को रेस 3 के लिए बधाई दी। लेकिन मजेदार बात यह हो गई कि.. पोस्ट में उन्होंने सलमान का नहीं.. बल्कि बॉबी देओल का रेस 3 लुक डाल दिया।

अक्षय कुमार की सबसे मंहगी फिल्म.. बजट जानकर हैरान रह जाएंगे!

फिर क्या था.. फैंस ने इस कंफ्यूजन का उनके पोस्ट पर काफी मजे लिये। जाहिर है सलमान दुनिया भर में जाने हुए बॉलीवुड सुपरस्टार हैं.. लिहाजा, उनकी तस्वीर से कंफ्यूज होना थोड़ा अजीब तो लगता है। लेकिन यह बड़ी बात है कि आखिर स्टेलॉन ने रेस 3 के लिए उन्हें बधाई दी।

खास बात यह है कि रेस 3 के सभी पोस्टर्स काफी मिलते जुलते हैं। लिहाजा, इस कंफ्यूजन को समझा जा सकता है। बहरहाल, रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3.. 15 जून 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से शुरु हो चुका है।

फुल एक्शन धमाका

कोई शक नहीं कि 2018 में सलमान खान का फुल एक्शन धमाका होने वाला है। निर्माता की मानें तो यह 'रेस' फ्रैंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। फिल्म की कहानी रेस, रेस 2 से काफी अलग होने वाली है।

बिग बजट फिल्म

रेस 3 में एक्शन सीन्स को काफी बड़े स्तर पर फिल्माया गया है। एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड से टीम मंगाई गई है। जिसने टाईगर जिंदा है के भी एक्शन कोरियोग्राफ किया था।

पहली बार निगेटिव रोल

फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

जैकलीन फर्नांडीज

वहीं,जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

बदल गई है टीम

रेस और रेस 2 के बाद.. रेस 3 बिल्कुल बदले अंदाज में सामने आ रही है। फिल्म के निर्देशक भी अब्बास मस्तान नहीं.. बल्कि रेमो डिसूजा हैं। लिहाजा, देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दर्शकों को कितना लुभाती है।

इंटरनेशनल लोकेशन

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इंटरनेश्नल लोकेशन पर ही हुई है। जबकि मुंबई में कुछ एक सीन्स फिल्माए गए हैं।

टाईगर जिंदा है के बाद सलमान खान के इस फिल्म शूटिंग भी अबु ढ़ाबी में ही की गई है। वहां के शानदार लोकेशन आप देख सकते हैं।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Sylvester Stallone gets confused between Salman Khan and Bobby Deol in his one of his instagram post. There are rumours of him making a cameo appearance in Race 3.