अक्षय कुमार के बाद.. बिग बजट ब्लॉकबस्टर में संजय दत्त फाइनल!


संजय दत्त एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं। कुछ गंभीर फिल्मों के बाद अब सुपरस्टार ने मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म 'ब्लॉकबस्टर' साइन की है। इस फिल्म को लेकर संजय दत्त काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, कॉमेडी मेरी फेवरिट शैली है और मल्टीस्टारर फिल्मों को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अजय अरोड़ा और लवली अरोड़ा करेंगे। जबकि फिल्म के निर्माता संदीप सिंह हैं।

ना सलमान, ना अक्षय कुमार.. 500 करोड़ के साथ ये स्टार बनेंगे नंबर 1

फिल्म की कहानी साजिद- फरहाद ने लिखी है। जिन्होंने हाउसफुल सीरिज, गोलमाल सीरिज, धमाल जैसी सुपरहिट फिल्में लिखी हैं। वहीं, संजय दत्त ने यह भी बताया कि 'ब्लॉकबस्टर' एक बिग बजट फिल्म होगी।

'ब्लॉकबस्टर' की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस में होगी और फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। गौरतलब है कि फिलहाल अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म मानी जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या ब्लॉकबस्टर उससे भी आगे निकल जाएगी!

यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं संजय दत्त-

पानीपत

आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन फाइनल हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

साहब बीवी और गैंगस्टर 3

तिंग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में संजय दत्त निगेटिव भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर.. यानि की 27 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है।

जिगर ठंडा रीमेक

अजय देवगन अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म लाने वाले हैं.. जो तमिल की सुपरहिट फिल्म Jigarthanda की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म में फरहान अख्तर और संजय दत्त मुख्य किरदारों में हैं।

तोरबाज़

गिरिश मलिक की अगली फिल्म तोरबाज़ में भी संजय दत्त फाइनल हो चुके हैं। फिल्म की कहानी अफगानिस्तान से जुड़ी होगी।

मुन्नाभाई 3

राजकुमार हिरानी कंफर्म कर चुके हैं कि मुन्नाभाई 3 की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। जल्द ही फिल्म पर काम शुरु किया जाएगा।

सड़क 2

हाल ही में एक इवेंट के दौरान पूजा भट्ट ने कहा, हम संजय दत्त को लेकर सड़क 2 बना रहे हैं.. जिसकी कहानी डिप्रेशन की परेशानी से जूझते इंसान की होगी। लेकिन यह फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल होगी।

नज़र के सामने जिगर के पास

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग मॉरीशस में होगी और फिल्म में डायना पेंटी, सौरभ शुक्ला और जॉनी लीवर मुख्य भूमिका में हैं।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Sanjay Dutt is final in Sandeep Singh's musical-comedy 'Blockbuster'. This will be a big budget comedy film.