सलमान खान की #Blockbuster डील - एक और सुपरस्टार फाइनल, अक्षय से जीते रेस


सलमान खान कुछ चीज़ों को बड़ा दिल पर ले लेते हैं और ऐसी ही एक बात उन्होंने अक्षय कुमार की दिल पर ले रखी है। दरअसल, सलमान खान हॉलीवुड एक्शन स्टार सिल्वेस्टर स्टैलॉन के बहुत बड़े फैन हैं। लेकिन आज तक उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला है।

वहीं अक्षय कुमार की एक फिल्म थी कमबख्त इश्क। इस फिल्म में सिल्वेस्टर स्टैलॉन ने अक्षय कुमार के लिए कैमियो कर डाला था। बस तब से ये रेस चालू हो गई थी जो शायद अब रेस 3 पर खत्म हो गई है।

सूत्रों की मानें तो सलमान खान ने रेस 3 के लिए सिल्वेस्टर स्टैलॉन का एक कैमियो करवा लिया था। और इस बात का आधार माना जा रहा है स्टैलॉन का एक वीडियो जिसे सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है पता नहीं लेकिन अगर वाकई ऐसा है तो रेस 3 के लिए ब्लॉकबस्टर डील साबित हो सकती है। क्योंकि स्टैलॉन की फैन फॉलोइंग में तो भाई जैसे लोग शामिल हैं तो सोचिए कि उनका फैन बेस कितना बड़ा होगा।

वहीं अगर इस कैमियो की खबर सच्ची है तो कम से कम सलमान खान अक्षय से तो रेस जीत जाएंगे। क्योंकि कमबख्त इश्क एक सुपरफ्लॉप फिल्म थी। हालांकि ये सारे कयास एक बार फिर झूठे ही निकल जाएंगे ऐसा हमें लगता है।

वैसे जानिए बॉलीवुड के वो यादगार कैमियो, जिन्होंने पूरी फिल्म ही पलट दी -

पैडमैन

अक्षय कुमार की पैडमैन में अमिताभ बच्चन कैमियो की भूमिका में दिखे और एक तरह से उन्होंने ही फिल्म का नाम सुझाया, जब वो पहली बार अक्षय को पैडमैन बुलाते दिखे।

अजय देवगन - फितूर

यकीन मानिए कि फितूर में अगर कुछ भी अच्छा था तो वो था अजय देवगन का ये गेस्ट अपीयरेंस जहां उन्होंने स्क्रीन पर से किसी की नज़र ही हटने नहीं दी थी।

अक्षय कुमार - ढिशूम

अक्षय कुमार की ढिशूम ने तो जो कमाल दिखाया कि लोग बस उनके हिप्पी लुक को देखते ही रह गए। अक्षय के पाउट से लेकर उनकी स्टाईल तक सब बेहतरीन था।

ऋतिक रोशन - लक बाय चांस

हालांकि लक बाय चांस में सितारों का मजमा लगा था लेकिन फिर भी ऋतिक रोशन का किरदार इतने बेहतरीन ढंग से लिखा गया कि वो फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट ज़्यादा लगे।

ऐश्वर्या राय - मोहब्बतें

ऐश्वर्या राय के गेस्ट अपीयरेंस को तो इतनी वाहवाही मिली थी कि यशराज फिल्म्स ने फिल्म की रिलीज़ के बाद, उनका क्रेडिट स्पेशल अपीयरेंस से हटाकर मेन कास्ट में डाल दिया था।

अक्षय कुमार - ओम शांति ओम

ओम शांति ओम यूं तो मसाला फिल्म थी लेकिन पूरी फिल्म का सबसे ज़्यादा मसालेदार सीन था अक्षय कुमार का कैमियो जहां वो पूरे रजनीकांत स्टाईल में एक्शन सीन करते नज़र आते हैं।

रजनीकांत - रा.वन

रजनीकांत ने शाहरूख खान स्टारर रा.वन के एक सीन में भी अपनी रजनीकांत छाप छोड़ ही दी थी। और लोगों को उस फिल्म में अगर कुछ याद है तो वो है रजनीकांत का कैमियो।

ऋतिक रोशन - डॉन 2

एक सीन और डॉन 2 ऋतिक रोशन के नाम हो गई थी। फैन्स उन्हें देखकर जितना शॉक हुए थे उतना किसी के कैमियो पर नहीं हुए थे।

शाहरूख खान - इश्क कमीना

करिश्मा कपूर स्टारर शक्ति द पावर में शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के डांस ने आग लगा दी थी। और इश्क कमीना आज भी पार्टी नंबर है।

सलमान खान - कुछ कुछ होता है

सलमान खान ने कुछ कुछ होता है में जैसी एंट्री मारी थी, वो आज तक का बेस्ट कैमियो कहा जा सकता है। हालांकि उनका रोल थोड़ा बड़ा था लेकिन फिर भी सलमान ने फिल्म अपने नाम कर ली।

अमिताभ बच्चन - इंग्लिश विंग्लिश

अचानक श्रीदेवी को एयरपोर्ट पर जब अमिताभ बच्चन मिलते हैं तो सबको लगता है कि बस हो गया कैमियो। लेकिन अंदर फ्लाइट में अमिताभ बच्चन जिस तरह श्रीदेवी के लिए इंग्लिश फिल्म की हिंदी डबिंग करते हैं, थोड़ी देर के लिए लाइमलाइट तो ले जाते हैं।

पीके - रणबीर कपूर

जिस किसी ने भी पीके देखी है उसने रणबीर कपूर को देखकर तालियां सीटियां ज़रूर मारी थी। सबने ये भी सोचा कि शायद राजकुमार हिरानी पीके 2 के लिए प्लॉट बनाकर गए हैं।

अभिषेक बच्चन - हम तुम

अभिषेक बच्चन की एंट्री हम तुम में जिस धमाकेदार तरीके से होती है, आते तो वो रानी मुखर्जी से शादी करने हैं, लेकिन सबका दिल जीतकर, फिल्म का हिस्सा बन कर चले जाते हैं।

शाहरूख खान - भूतनाथ

अमिताभ बच्चन स्टारर भूतनाथ में जब शाहरूख खान कैमियो में बंकू के पापा बनकर आते हैं तो सब थोड़ा सा चौंक जाते हैं। और जब शाहरूख किसी फिल्म में कैमियो में आ गए तो फिर वो फिल्म का हिस्सा ही बन जाते हैं।

शाहरूख - ट्यूबलाइट

सबने माना था कि ट्यूबलाइट में देखने वाली एक ही चीज़ थी और वो एक चीज़ थी शाहरूख खान का कैमियो।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Salman Khan's starstruck by Syllvestor Stallone and he has made his fan moment come true. Reports claim that Salman has convinced Stallone to shoot a cameo for Race 3.