सलमान की रेस 3.. नया पोस्टर रिलीज, डेजी शाह का दमदार First LOOK


सलमान खान स्टारर साल 2018 की बहुप्रतीक्षित फिल्म रेस 3 का चौथा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान, जैकलीन फर्नाडीज, बॉबी देओल के बाद अब डेजी शाह का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। इस पोस्टर में डेजी शाह काफी ग्लैमरस लेकिन एक्शन अंदाज में नजर आ रही हैं।

सलमान खान और बॉबी देओल में कंफ्यूज ये सुपरस्टार!

सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- Sizzling Sanjana waiting to explode ... यानि की फिल्म में डेजी शाह का नाम है.. संजना। तस्वीर से साफ है कि फिल्म में डेजी भी एक्शन करते दिखेंगी। सूत्रों की मानें तो डेजी का किरदार अनिल कपूर के इर्द गिर्द घूमता दिखेगा। याद दिला दें.. रेस और रेस 2 में भी एक किरदार ऐसा गढ़ा गया था, जिसे अनिल कपूर ने नजदीक दिखाया जाता है।

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 ईद पर.. यानि की 15 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म से अब सिर्फ अनिल कपूर और साकिब सलीम का फर्स्ट लुक आना बचा है। जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। डेजी शाह की बात करें तो जय हो के बाद यह उनकी सलमान के साथ दूसरी फिल्म होगी।

फिल्म को लेकर उत्साहित

रेस 3 में अपने एक्शन सीन्स को लेकर डेजी शाह ने कहा कि काफी कम फिल्में होती हैं, जहां एक्ट्रेस को ऐसे जबरदस्त एक्शन सीन्स मिलते हैं। मुझे उम्मीद है लोगों को यह पसंद आएगा। मैं काफी एक्साइटेड हूं।

सलमान खान के साथ काम

सलमान खान के साथ शूटिंग करना मेरे लिए बड़ी बात है। मैं रेस फ्रैंचाइजी की फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं कॉलेज में थी, जब मैंने रेस देखा था.. लिहाजा रेस 3 का हिस्सा बनना मेरे लिए बड़ी बात है।

गीतकार बने सलमान

फिल्म रेस 3 के लिए सलमान खान ने एक रोमांटिक ट्रैक लिखा है.. जिसकी शूटिंग अबु ढ़ाबी में होने वाली है। दरअसल, फिल्म के लिए एक रोमांटिक गाने की तलाश थी.. ऐसे में सलमान ने म्यूजिक डाइरेक्टर को बताया कि मैं एक गाना लिख रहा हूं। और वो फाइनल कर लिया गया।

दोस्त भी हैं और मेंटर भी

डेजी शाह ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा था- मैं सलमान खान के प्यार में अभी से पड़ चुकी हूं.. मुझे उनकी पर्सनालिटी से प्यार है। सलमान खान बेहतरीन इंसान हैं और मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं कि वो मेरे मेंटर हैं। वो आपके दोस्त भी हैं और मेंटर भी.. और समय आने पर हिटलर भी..

खान परिवार से करीब

डेजी शाह ने सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' से डेब्यू किया था। उसके बाद भी डेजी सलमान की अच्छी दोस्त रहीं। बता दें, डेजी सलमान के साथ साथ पूरे खान परिवार से काफी करीब हैं।

धमाकेदार टीम

कोई शक नहीं कि रेस 3 की टीम.. फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्मों से पूरी तरह अलग है। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस बदलाव को कितना स्वीकारते हैं।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Salman Khan introduces Daisy Shah, Sizzling Sanjana, in Race 3 new poster. Daisy Shah as Sanjana looks glamourous yet powerful with gun in her hand.