सलमान खान ने बताई अपने लाइफ की हिचकी, अजय, वरुण और कैटरीना भी नहीं रहे पीछे


रानी मुखर्जी इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म हिचकी की प्रमोशन खूब जोरों से कर रही है। बता दें कि रानी मुखर्जी इसके इसके लिए कई स्टार्स के पास गई और उनसे उनकी हिचकी भी पूछी। ऐसी हिचकी जो उनके रास्ते में रुकावट बनी हो।

दिशा पटानी के दिल का राज, सुशांत नहीं बल्कि टाइगर के साथ रोमांस करना मजेदार

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए रानी मुखर्जी ने सलमान खान से बात करके इस विषय में पूछा है। सलमान खान रेस 3 की शूटिंग में बाहर है इसीलिए उन्होने वहीं से अपनी लाइफ की हिचकी के बारे में बताया कि वो अपने काम को कभी सीरियस नही लेते थे जिस कारण उनको काफी ज्यादा समस्या सहनी पड़ी और उन्होने कई फ्लॉप फिल्में दी।

सलमान खान ने आगे बोलते हुए कहा आपको हमेशा अपने काम पर फोकस करना चाहिए और हार्ड वर्क करना चाहिए क्योकि बिना हार्ड वर्क के कुछ भी संभव नहीं है।

सलमान खान ने इसी को अपनी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी बताते हुए कहा कि जब उनको पता चला या जब उनको इस हिचकी का अहसास हुआ तो उन्होने तुरंत ही इसे सही किया और अपने काम पर ध्यान देने लगे।

बता दें कि सलमान खान के अलावा भी रानी मुखर्जी कई बड़े स्टार्स के पास पहुंची थी और उनसे लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछा था। आइए देखते है आपके चहीते सुपरस्टार्स की लाइफ की ऐसी ऐसी हिचकियां जो आपने इससे पहले कही नहीं देखा होगा.....

शाहरुख खान की हिचकी

शाहरुख खान ने रानी मुखर्जी को अपने लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बताते हुए कहा कि वो काफी छोटे थे जब उनके मां और पिता दोनो गुजर गए थे। शाहरुख खान ने कहा कि वो मेरी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी थी। उसके बाद मैने उसी हिचकी को अपनी ताकत बनाया।

अजय देवगन की हिचकी

अजय देवगन से बात करते हुए रानी ने पूछा तो अजय ने कहा कि ये उस समय की बात है जब वो करियर की शुरुआत कर रहे थे। उनको लोग बोलते थे कि ये हीरो बनने के काबिल नहीं है। इसका लुक एक एवरेज लुक है इसलिए मुझको हिचकी लगती थी। अजय ने बोला की उन्होने इसके बारे में कुछ नही सुना और अपना काम करते गए।

वरुण धवन

बता दें कि कि वरुण धवन से बात करते हुए रानी ने यही सवाल पूछा तो वरुण ने बताया कि जब वो पहली बार स्टेज पर थे तो वो काफी ज्यादा नर्वस थे और जब पहली बार कैमरा फेस किया था तो वो उनकी सबसे बड़ी हिचकी थी। उसके बाद से सबसे मुझे प्रेरणा मिली और मैने इसको सुधारना शुरु किया।

करण जौहर की हिचकी

बता दें कि करण जौहर ने खुलकर अपनी लाइफ की सबसे बडी हिचकी का जिक्र किया जो कि काफी इंट्रेस्टिंग था। करण ने कहा कि वो जब छोटे थे तब उनकी आवाज लड़कियों की तरह थी। इस बात से वो काफी परेशान रहते थे और लोगों उनको चिढ़ाते थे। ये उनकी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी थी।

कैटरीना कैफ की हिचकी

कैटरीना कैफ ने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी अपने डांस को बताया। उन्होने कहा कि वो एक साउथ की फिल्म की शूटिंग कर रही थी और तभी सलमान वहां पर आए कोरियोग्राफर से पूछा की ये डांस कैसा करती है। कोरियोग्राफर ने कहा सर ये जीरो है। वो उनकी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी थी।

सलमान खान की हिचकी

सलमान खान ने कहा कि वो कभी अपने काम को सीरियस नहीं लेते थे जिस कारण वो सफल नहीं हो पा रहे थे और उनकी ये हिचकी थी। उसके बाद वो हार्ड वर्क करने लगे और सफल होने लगे। उन्होने कहा कि सभी हो अपने काम को सीरियस लेना चाहिए।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Actress Rani mukerji promoting her upcoming movie Hichki and she ask biggest hichki of celebrities life. Now Salman khan told his biggest hichki which was roadblock of the life.