पीएम नरेंद्र मोदी की इस किताब को उर्दू में प्रकाशित करेंगे अभिनेता ऋषि कपूर, पढ़े डिटेल


ऋषि कपूर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते है और इस समय वो एक किताब को लेकर चर्चा में है जो कि वो रिलीज करने जा रहे है। बता दें कि भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की एक किताब जिसका नाम exam warriors है उसको उर्दू में रिलीज करने की बात अभिनेता ऋषि कपूर ने कही है। गौरतलब है कि इस किताब को हिंदी, इंग्लिश, उड़िया, तमिल और मराठी में पहले ही प्रकाशित किया जा चुका है। ऐसे से इस किताब को उर्दू में प्रकाशित करने के लिए ऋषि कपूर सामने आए है।

भारत-ब्रिटेन शिखर सम्मेलन में शाहरुख खान को सम्मानित किया गया, गेम चेंजर का मिला खिताब

बता दें कि इस किताब में विद्यार्थियों की पढ़ाई को लेकर काफी सारी बातें लिखी हुई है जो कि उनको आगे बढ़ने में मदद करेंगी और जो लोग इससे घबराते है उनका साहस बढ़ेगा।

ऋषि कपूर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर बोलते रहते है और मीडिया में छाए रहते है इसका एक कारण ये भी है कि वो कुछ भी बोल देते है।

हाल ही में ऋषि कपूर एक फिल्म मुल्क में नजर आए थे और इस फिल्म में उन्होने एक मुस्लिम पिता का रोल किया है जो कि अपने बेटे के कारण मुसीबत में आ जाता है।

उनका बेटा आतंकियों से मिला होता है जिसका इल्जाम पूरा परिवार झेलता है और इस बात की लड़ाई होती है कि वो लोग आतंकियों के साथ बिल्कुल नहीं है। बता दें कि फिल्म को काफी अच्छा रिसपॉंस मिला है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Rishi kapoor going to release Narendra modi's book exam warrior in Urdu. the book already launched in several languages.