ना सलमान खान, ना अक्षय कुमार.. 500 करोड़ के साथ ये स्टार बनेंगे नंबर 1


2018 में सलमान, शाहरुख, आमिर.. तीनों ही सुपरस्टार सिर्फ एक- एक फिल्मों के साथ आ रहे हैं। जहां सलमान की रेस 3 फाइनल है.. वहीं, आमिर भी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ दर्शकों के सामने आएंगे। जैसी कि उम्मीद है ये फिल्में सुपरहिट होंगी.. और हो सकता है 300 करोड़ क्लब में शामिल भी हो जाएं।

सलमान खान और बॉबी देओल में कंफ्यूज ये सुपरस्टार!

लेकिन सलमान, आमिर खान के अलावा इस साल एक और स्टार ने 300 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। जी हां, वह हैं रणवीर सिंह। फिल्म पद्मावत के साथ रणवीर ने 300 करोड़ी फिल्म तो हासिल कर ही लिया है। वहीं, अब इसी साल उनकी दूसरी धमाकेदार फिल्म होगी 'सिंबा'।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा से भी बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीद है। फिल्म आराम से 150-200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। खास बात है कि फिल्म दिसंबर में छुट्टियों के दौरान रिलीज होने वाली है। जिसका फायदा बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा।

रणवीर सिंह

300 करोड़ी पद्मावत के बाद रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की सिंबा में दिखेंगे। उम्मीद है कि सिंबा 100 करोड़ से ऊपर का ही बिजनेस करेगी। लिहाजा, रणवीर 2018 में कुल 400-500 करोड़ के मालिक होंगे।

सलमान खान

सलमान खान की फिलहाल रेस 3 ही फाइनल हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर 250-300 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

300 करोड़ क्लब के किंग आमिर खान भी इस साल एक फिल्म के साथ आ रहे हैं.. दिवाली धमाका- ठग्स ऑफ हिंदुस्तान। कोई शक नहीं कि फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

ज़ीरो

2018 में शाहरुख खान भी एक ही फिल्म के साथ आ रहे हैं.. वह है आनंद एल राय की बिग बजट फिल्म जीरो। फिलहाल फिल्म से 100 करोड़ तक की उम्मीद कर सकते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की पैडमैन भले ही 80 करोड़ पर रुक गई.. लेकिन 15 अगस्त को आ रही गोल्ड से 100 करोड़ तक की उम्मीद कर सकते हैं।

अजय देवगन

जहां अजय देवगन की रेड भी अच्छी कमाई कर रही है। वहीं, दिसंबर में रिलीज होने वाली है कॉमेडी फिल्म धमाल सीक्वल। उम्मीद है कि अजय देवगन इस साल फिर 200 करोड़ का धमाका करेंगी।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Ranveer Singh can be the highest grosser actor of year 2018. After 300 crore film Padmaavat, Ranveer is all set for Rohit Shetty's Simmba.