रणवीर सिंह: बैंड बाजा बारात और गली ब्वॉय में कुछ तो है कॉमन


रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन कलाकारों में से है जो काम के प्रति काफी सीरियस रहते है। बता दें कि रणवीर ने अपनी लाइफ की कुछ बाते शेयर करते हुए कहा कि बैंड बाजा बारात जो की उनकी पहली फिल्म थी वो उनके लाइफ की सबसे ज्यादा स्पेशल फिल्म है।

सलमान खान ने किया इग्नोर, रवि किशन वीरगति की एक्ट्रेस पूजा डडवाल के लिए आए आगे

इसके आगे बोलते हुए रणवीर ने कही कि उसी नजरिए से वो फिल्म गली ब्वाय को भी देखते है। रणवीर ने कहा कि दोनो फिल्मों में काफी कुछ कॉमन है जिसका अनुभव उनको होता रहता है। रणवीर सिंह ने हाल ही मे फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का रोल करके सबको अपने अभिनय से चौका दिया था।

अगर आप इसको रणवीर का अब तक सबसे अच्छा परफॉर्मेंस कहा जाए तो गलत नहीं होगा। रणवीर सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए ये बात बताई कि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है और वो इसको उसी तरह से निभाएंगे।

आपको बता दे कि फिल्म दिल धड़कने दो के बाद एक बार फिर से रणवीर जोया अख्तर के साथ नजर आने वाले है। जोया के बारे में रणवीर ने कहा कि वो उनके काफी करीब है और हमेशा रहेगे। उन्होने ये भी कहा कि हम दोनो अपनी पर्सनल बातें एक दूसरे से ओपेनली बताते है और सलाह भी लेते है।

हम दोनो के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। उन्होने कहा कि जोया काफी अच्छी निर्देशक के साथ साथ एक बेहतरीन इंसान भी है और हम मिले या ना मिले वो मेरे दिल में एक बेहतर जगह रखती है और वो हमेशा रखती रहेगी।

जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि आज आप जिस मकाम पर है क्या कभी आपने सोचा था कि आपको ऐसा ही कुछ करना है और आपको एक्टर बनना है। इस रणवीर सिंह ने कहा कि एक्टर का सपना तो था पर उन्होने कभी ये नही सोचा था कि लोगो का उनको इतना प्यार मिलेगा और भगवान का इतना आशीर्वाद मिलेगा की वो इस मकाम तक पहुंच जाएगें।

रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म पद्मावत में नजर आए थे और उन्होने इस फिल्म से अपने किरदार को यादगार बना दिया हौ। फिल्म देखने के बाद लोग सिर्फ उनकी तारीफ करते नजर आए थे।

हालांकि फिल्म मे उनके साथ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी थी। इस समय रणवीर सिंह फिल्म गली ब्वाय की शूटिंग मे व्यस्त चल रहे है और अपने किरदार के लिए हमेसा की तरह मेहनत कर रहे है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Bollywood star Ranveer singh reveals about gully boy. He said whats common Gully boy and his first film Band Baaja Baaraat. He said Band Baaja Baaraat is very special movies of his life. Ranveer singh is busy in shooting of Gully boy now days.