राजकुमार VS रणबीर- 2018 के दो ब्लॉकबस्टर हीरो- 2019 में क्लैश हो गया FINAL


राजकुमार राव, मौनी रॉय स्टारर फिल्म मेड इन चाइना फ्लोर पर आ चुकी है। फिल्म की शूटिंग शुरु होते ही रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। बता दें, राजकुमार राव की यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। खास बात है कि इसी दिन धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है। जिसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फर्स्ट LOOK- 5 दिनों में धमाका

वहीं, मौनी रॉय इन दोनों ही फिल्मों का हिस्सा हैं। जहां ब्रह्मास्त्र में मौनी निगेटिव किरदार निभा रही हैं। वहीं, मेड इन चाइना में राजकुमार की पत्नी के रोल में दिखेंगी। देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर और राजकुमार के बीच यह क्लैश होती है या टल जाती है।

2018 में जहां रणबीर कपूर ने संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। वहीं, राजकुमार राव की हालिया रिलीज स्त्री भी ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। कोई शक नहीं कि यह क्लैश धमाकेदार होने वाला है।

मेड इन चाइना की बात करें तो.. फिल्म की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन के इर्द गिर्द घूमती है, जो कि राजकुमार हैं और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.. जो अपने पति को उकसाती हैं कि वो चीन जाए और वहां बिजनेस करे।

बहरहाल, 2019 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। यहां देंखे लिस्ट-

मणिकर्णिका- सुपर 3- चीट इंडिया- ठाकरे बॉयोपिक

ये चारों ही फिल्में 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। कंगना रनौत की मणिकर्णिका, ऋतिक रोशन की सुपर 30, इमरान हाशमी की चीट इंडिया और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ठाकरे बॉयोपिक।

भारत

सलमान खान- कैटरीना कैफ की यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.. जबकि अतुल अग्निहोत्री निर्माता हैं।

केसरी

करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

ब्रह्मास्त्र

करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

पानीपत

मोहनोदड़ो के बाद निर्देशक आशुतोष गोवारिकर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। फिल्म का नाम है- पानीपत।पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

रेमो डिसूजा की डांस फिल्म

वरूण धवन- कैटरीना कैफ स्टारर इस डांस फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो चुकी है। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

यशराज फिल्म

ऋतिक रोशन- टाईगर श्राफ और वाणी कपूर स्टारर यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करेंगे सिद्धार्थ आनंद, जबकि प्रोड्यूसर हैं आदित्य चोपड़ा।

हाउसफुल 4

लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल फाइनल हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

करण जौहर की यह फिल्म पोस्टपोन होकर अब 10 मई 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म में टाईगर श्राफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य किरदारों में हैं।

मुगल

गुलशन कुमार की इस बॉयोपिक को अब आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2019 की क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म का कास्ट फाइनल नहीं है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Rajkummar Rao starrer film Made In China to clash with Ranbir Kapoor's Brahmastra on 15th August 2019.