पंगा: कंगना रनौत के साथ फिल्म में धमाका करते नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी और ऋचा चढ्ढा


अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय काफी ज्यादा व्यस्त है और फिल्म मणिकर्णिका के लिए चर्चा में चल रही है। बता दें कि हाल ही में उनकी अगली फिल्म पंगा का भी ऐलान हुआ था जिसको अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित कर रही है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर नई खबर आई है कि फिल्म में कंगना के साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी और ऋचा चढ्ढा नजर आने वाली है। बता दें कि हाल ही में दोनो के नाम का खुलासा हुआ है। इसके बाद खबर है कि जस्सी गिल और वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी इस फिल्म को ज्वाइन करने वाली है।

पीएम नरेंद्र मोदी की इस किताब को उर्दू में प्रकाशित करेंगे अभिनेता ऋषि कपूर, पढ़े डिटेल

गौरलतब है कि पंकज त्रिपाठी हाल ही में फिल्म स्त्री में नजर आए थे और ऋचा चढ्ढा फिल्म लव सोनिया को लेकर चर्चा में चल रही है। देखना ये है कि फिल्म पंगा को लेकर कब से शूटिंग शुरु होती है और फिल्म कब फ्लोर पर आती है।

फिलहाल इतना तो तय कि कंगना रनौत इस फिल्म में भी काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली है। बता दें कि वो एक बेहतरीन निर्देशिका है और अच्छी फिल्में देने के लिए जानी जाती है।

इसके अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका, क्वीन ऑफ झांसी में व्यस्त है। हाल ही में सोनू सूद को लेकर एक विवाद भी सामने आया था और फिल्म मणिकर्णिका को सोनू सूद ने छोड़ दिया था। हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर है फिल्म की रिलीज से पर्दा अभी नहीं उठा है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Pangaj tripathi and richa chaddha joins Kangna ranaut upcoming film name Panga, here is the details.