लूलिया वंतूर फिल्म राधा तू क्यों गोरी मै क्यों काला से करेंगी डेब्यू, इस तरह का होगा रोल


सलमान खान की काफी करीबी मानी जाने वाली सिंगर और अभिनेत्री लूलिया वंतूर जल्द ही अभिनय में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। बता दें कि वो एक फिल्म शुरु करने जा रही है जिसका नाम है राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है और फिल्म लूलिया भगवान कृष्ण कि शिष्या का रोल अदा करने वाली है जो कि काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इस फिल्म को स्टूडिओं 5 एलमेंट्स के द्वारा बनाया जा रहा है और फिल्म प्रेम आर सोनी निर्देशित कर कर रहे है।

आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, बॉलीवुड स्टार्स कर रहे है ट्वीट में तारीफें

जिस तरह के रोल की बात सामने आ रही है तो ये देखना दिलचस्प होगी कि ये अपने विदेशी एक्सेंट में किस तरह से भारतीय दिखेंगी। बता दें कि चर्चा है फिल्म अगले हफ्ते से फ्लोर पर आ जाएगी और इसकी शूटिंग मथुरा में शुरु हो जाएगी।

इसके लिए अभी से लूलिया ने तैयारी करना शुरु कर दिया ताकि उनको किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े। गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म रेस 3 में लूलिया एक गाना गाते हुए भी नजर आई थी जो कि सलमान खान ने लिखा था।

बता दें कि सलमान खान से इनके अफेयर की खबरें भी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी लेकिन बाद में ये सिर्फ अफवाह साबित हुई। इस समय सलमान खान फिल्म भारत को लेकर बिजी है और उसकी शूटिंग कर रहे है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Lulia vantur going to debut in Bollywood with Radha tu kyu gori mai kyu kaala. here is the detail.