ऋतिक रोशन और टाईगर श्राफ की WAR- फिल्म से जुड़े 4 एक्शन डाइरेक्टर्स, धमाका फाइनल


ऋतिक रोशन और टाईगर श्राफ की फिल्म 'वॉर' अपनी पहली झलक के साथ ही सुर्खियों में हैं। फिल्म एक्शन के मामले में कितनी ताबड़तोड़ होने वाली है, इसकी झलक हमने टीजर में ही देख लिया है। बता दें, इस फिल्म के एक्शन सीन्स को चार एक्शन कोरियोग्राफर्स मिलकर डाइरेक्ट करने वाले हैं, जिनमें से तीन एक्शन डाइरेक्टर हॉलीवुड से हैं, जबकि एक बॉलीवुड के स्टंट स्पेशलिस्ट।

ऋतिक रोशन के 'सुपर 30' का एक हफ्ता पूरा- 7 दिनों तक धमाकेदार कमाई

ऋतिक- टाइगर के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर नजर आएंगी। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन में हो रही है।

इस फिल्म के एक्शन सीन्स को हॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर पॉल जेनिंग्स ने तैयार किया है। जबकि उनके साथ हॉलीवुड के दो और मशहूर एक्शन डायरेक्टर्स फ्रांज स्पिलहौस और सीयॉन्ग ओह साथ आए हैं। साथ ही बॉलीवुड के एक्शन सीन स्पेशलिस्ट परवेज शेख भी टीम में शामिल हैं।

इस फिल्म पर बात करते हुए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा- हमारे पास टाईगर और ऋतिक जैसे एक्शन हीरो हैं, तो हम दर्शकों को रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीन्स का अनुभव देना चाहते थे। इसी टास्क को ध्यान में रखते हुए हमने दुनिया के विभिन्न हिस्सों से मशहूर एक्शन डायरेक्टर्स को हायर किया है। इन्होंने शानदार एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ किए हैं।

फिल्म का एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस फिनलैंड में भी शूट किया गया है। यह दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है, जिसके एक्शन सीन्स की शूटिंग उत्तरी ध्रुव में इस स्तर की गयी है। सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि यह एक्शन सीन काफी जोखिम भरा था, लेकिन बहुत शानदार भी है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Hrithik Roshan and Tiger Shroff starrer film War action scenes will be directed by 4 international experts. Film to release on 2nd October.